अखिलेश पहले ही यह कर लेते तो…!

उत्तर प्रदेश के पूर्व मुख्यमंत्री अखिलेश यादव ने होली पर आयोजित एक सार्वजनिक कार्यक्रम में पैर छूकर अपने चाचा शिवपाल सिंह यादव से आशीर्वाद लिया। दरअसल समाजवादी पार्टी अपने परिवार के साथ सैफई में होली मनाती चली आ रही है। इस अवसर पर मंच में सपा अध्यक्ष अखिलेश और वरिष्ठ नेता शिवपाल यादव एक साथ दिखे। यह देख लोगों ने कहा काश यह अक्ल पअले ही अखिलेश को आ गई होती तो कम से कम यह दिन तो नहीं देखना पड़ता।

वहीं दूसरी तरफ कयास लगाए जा रहे हैं कि इस कार्यक्रम में भले अखिलेश ने चाचा के पैर छू लिए लेकिन उनके दिल नहीं मिले हैं, इसलिए कहने वाले कुछ भी कहें, लेकिन किस्मत का जो लेखा है वह तो पूरा होकर ही रहेगा। वैसे कार्यकर्ताओं के लिए यह मिलाप संजीवनी से कम नहीं है, इसलिए कार्यक्रम के दौरान कार्यकर्ताओं ने एक स्वर में अखिलेश-शिवपाल यादव जिंदाबाद के नारे भी लगाए।

नोट: अगर आपको यह खबर पसंद आई तो इसे शेयर करना न भूलें, देश-विदेश से जुड़ी ताजा अपडेट पाने के लिए कृपया The Lucknow Tribune के  Facebook  पेज को Like व Twitter पर Follow करना न भूलें... --------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------- --------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------- ---------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------
Loading...
E-Paper