अखिलेश पिता-चाचा के नहीं हुए, तो बुआ के क्या होंगे: शर्मा

लखनऊ: उत्तर प्रदेश के ऊर्जा मंत्री और राज्य सरकार के प्रवक्ता श्रीकांत शर्मा ने समाजवादी पार्टी (सपा) और बहुजन समाज पार्टी (बसपा) के बीच हुए गठबंधन पर तंज कसते हुए कहा कि जब सपा प्रमुख अखिलेश यादव अपने पिता और चाचा के नहीं हुए तो बुआ जी (मायावती) के क्या होंगे। उन्होंने कहा अब तो बुआ जी को तय करना है कि आगे कौन सी राह पकड़नी है।

उन्होंने कहा साइकिल और हाथी की निकटता स्वार्थ आधारित है। ऐसे संबंध ज्यादा दिनों तक नहीं चल सकते। ऊर्जामंत्री ने कहा, अभी तो यह भी नहीं पता कि इनका नेता कौन होगा, क्यों जिनके दम पर ये उत्साह में हैं, उस कांग्रेस का भी कोई वजूद नहीं है। ऊर्जा मंत्री ने प्रदेश में बिजली चोरी को स्वीकार करते हुए बताया कि आज भी हमारे प्रदेश मे 3300 ऐसे फीडर हैं, जहां 35 से 40 फीसदी तक बिजली चोरी होती है। प्रदेश में 700 ऐसे फीडर हैं, जहां 65 से 70 फीसदी तक बिजली की चोरी होती है।

हमारी सरकार बिजली चोरी रोकने के प्रयास कर रही है। बिजली विभाग ने बकाया वसूली को लेकर कड़ी कार्रवाई करते हुए महत्वपूर्ण सरकारी भवनों की बिजली काट दी है। श्रीकांत शर्मा ने बताया गाजियाबाद और लखनऊ में प्रीपेड मीटर लग रहे है। इसी कड़ी में बहुत जल्दी सभी सरकारी विभागों मे प्रीपेड मीटर लग जाएंगे।

नोट: अगर आपको यह खबर पसंद आई तो इसे शेयर करना न भूलें, देश-विदेश से जुड़ी ताजा अपडेट पाने के लिए कृपया The Lucknow Tribune के  Facebook  पेज को Like व Twitter पर Follow करना न भूलें... --------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------- --------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------- ---------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------
Loading...
E-Paper