अगर आपके पास है ये स्मार्टफोन तो इस्तेमाल कर पाएंगे वाईफाई कॉलिंग, Airtel ने 6 डिवाइस सूची में किए शामिल

हाल ही में भारत में वाई-फाई कॉल शुरू करने के बाद भारती एयरटेल ने शुक्रवार को वाई-फाई कॉलिंग के लिए अपने स्मार्टफोन की सूची में छह नए डिवाइस शामिल किए हैं। एयरटेल ग्राहक अब सैमसंग एस-10, एस-10 प्लस, एस-10 प्लस ई, एम-20 और वन प्लस-6 व 6-टी के माध्यम से भी वाईफाई कॉलिंग कर सकते हैं, जो उन्हें उनके घरों व कार्यालयों के अंदर वाईफाई के जरिए वॉइस कॉल करने में सक्षम बनाएगा।

Image result for airtel wifi calling

एयरटेल वाई-फाई कॉलिंग के माध्यम से कॉल करने के लिए कोई अतिरिक्त शुल्क नहीं लगेगा। यह सेवा फिलहाल दिल्ली व एनसीआर में ही लागू हुई है, जिसके आने वाले दिनों में प्रमुख भारतीय शहरों में उपलब्ध होने की उम्मीद है। ग्राहक किसी भी अतिरिक्त कॉलिंग ऐप या सिम के बिना ही अपने स्मार्टफोन से एयरटेल वाई-फाई कॉलिंग कर सकते हैं।

Image result for airtel wifi calling

एयरटेल इससे पहले यह सुविधा आईफोन-6 से लेकर इसके नवीनतम मॉडल तक पेश कर चुका है। इसके अलावा श्याओमी रेडमी के स्मार्टफोन से लेकर सैमसंग व वन प्लस के कई मॉडलों में भी यह सुविधा शुरू हो चुकी है।

नोट: अगर आपको यह खबर पसंद आई तो इसे शेयर करना न भूलें, देश-विदेश से जुड़ी ताजा अपडेट पाने के लिए कृपया The Lucknow Tribune के  Facebook  पेज को Like व Twitter पर Follow करना न भूलें...
Loading...
-------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------- --------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------- --------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------- --------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------- ---------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------
E-Paper