अगर आप भी बिस्तर पर बैठकर खाते हैं खाना तो आज से ही बदल लीजिए अपनी ये आदत, नहीं तो आप हो जाएंगे कंगाल

कई सारे लोग ऐसे होते हैं जो अक्सर खाना अपने बिस्तर पर बैठकर खा लेते हैं। लेकिन शास्त्रों के मुताबिक बिस्तर पर बैठकर खाना खाना बेहद गलत बताया गया है। कहा जाता है कि ऐसा करने से लक्ष्मी जी का अपमान होता है। घर की बरकत चली जाती है. हालांकि शास्त्रों की बातों को हर कोई नहीं मानता है।

लेकिन आज के समय में लोग ऐसी गलती कर देते हैं। जिसके कारण उन्हें बार-बार नुकसान झेलना पड़ता है। कहा जाता है कि शास्त्रों के मुताबिक बिस्तर पर बैठकर खाना खाने से माता लक्ष्मी रूठ जाती है और घर में पैसों की कमी आने लगती है। इतना ही नहीं बिस्तर पर बैठकर खाना खाने से ना केवल धन की हानि होती है। आपकी सेहत पर भी दिखाई देता है।

वास्तु के मुताबिक बिस्तर से जुड़ी कई सारी ऐसी चीजें बताई गई है। जिन्हें कहने से हमें पैसे की तंगी सहित कई सारी परेशानियां झेलनी पड़ती है। हो सकता है कि हम अपनी रोजमर्रा की जिंदगी में सब गलतियां करते हैं और परेशानी झेलते हैं इसीलिए हमें इन आदतों को जल्दी से जल्दी सुधार लेना चाहिए।

नोट: अगर आपको यह खबर पसंद आई तो इसे शेयर करना न भूलें, देश-विदेश से जुड़ी ताजा अपडेट पाने के लिए कृपया The Lucknow Tribune के  Facebook  पेज को Like व Twitter पर Follow करना न भूलें... ------------------------- ------------------------------------------------------ -------------------------------------------------------- ------------------------------------------------------------------- --------------------------------------------- --------------------------------------------------------------- --------------------------------------------------------- --------------------------------------------------------------------------   ----------------------------------------------------------- -------------------------------------------------- -----------------------------------------------------------------------------------------
----------- -------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------
E-Paper