अगर बॉलीवुड सितारे आम इंसान होते तो शायद कुछ ऐसे दिखते, देखें तस्वीरें!

बॉलीवुड फिल्म जगत के सितारे अपने लुक्स और सेहत का पूरी तरह से ध्यान रखते हैं। साथ ही ये कभी भी आम इंसान की तरह सिंपल लुक में नहीं होते। लेकिन आज हम आपको बॉलीवुड सितारों की कुछ ऐसी तस्वीरें दिखाएंगे जिन्हें देखकर लगता है कि बॉलीवुड सितारे आम इंसान होते तो ऐसे ही दिखते। आईये जानते है इन सितारों के बारे में!

अदा शर्मा

अगर बॉलीवुड सितारे आम इंसान होते तो शायद कुछ ऐसे दिखते, देखें तस्वीरें! 1

बॉलीवुड फिल्म जगत की हॉट एंड बोल्ड अभिनेत्री अदा शर्मा फिल्मों में तो बेहद खूबसूरत दिखती है। लेकिन कई फिल्मों में उसने आम औरत का भी रोल किया है। उसकी एक तस्वीर हमने यहां पर दिखाई है, जिसमें वह सब्जियां बेचते हुए नजर आ रही है। यह तस्वीर सिर्फ मनोरंजन के लिए है।

रानी मुखर्जी

अगर बॉलीवुड सितारे आम इंसान होते तो शायद कुछ ऐसे दिखते, देखें तस्वीरें! 2

90 के दशक की जानी मानी अभिनेत्री रानी मुखर्जी बॉलीवुड की बेहद खूबसूरत अभिनेत्री हैं। उसने कई सुपरहिट फिल्मों में काम किया है। ऊपर हमने रानी मुखर्जी अगर आम औरत होती तो कैसी दिखती उसका अंदाजा लगाते हुए तस्वीर दिखाई है।

वरुण धवन

अगर बॉलीवुड सितारे आम इंसान होते तो शायद कुछ ऐसे दिखते, देखें तस्वीरें! 3

बॉलीवुड फिल्म जगत के हैण्डसम अभिनेता वरुण धवन की यह तस्वीर काफी मजेदार है। वह बिल्कुल एक आम इंसान की तरह किसी वजह से निराश हुए बेठे हैं। ऐसा लगता है कि उन्हें किसी बात की चिंता है। यह वरुण धवन की असल तस्वीर है।

जाह्नवी कपूर

अगर बॉलीवुड सितारे आम इंसान होते तो शायद कुछ ऐसे दिखते, देखें तस्वीरें! 4

बॉलीवुड की दिवंगत अभिनेत्री श्रीदेवी की बड़ी बेटी जाह्नवी कपूर ने आज तक गरीबी नहीं देखी। मगर उसकी पहली फिल्म धड़क में उसने आम लड़की का रोल किया था। लेकिन अगर वह आम लड़की होती तो शायद कुछ ऐसी ही दिखती।

ऋतिक रोशन

अगर बॉलीवुड सितारे आम इंसान होते तो शायद कुछ ऐसे दिखते, देखें तस्वीरें! 5

बॉलीवुड के जाने माने अभिनेता ऋतिक रोशन हाल में फिल्म सुपर 30 में नज़र आ रहे है, इस फिल्म में वे फैमस मेथ्स टीचर आनंद के किरदार में नजर आ रहे है, जिसमे वे बिलकुल एक आम आदमी की तरह नजर आ रहे है।

नोट: अगर आपको यह खबर पसंद आई तो इसे शेयर करना न भूलें, देश-विदेश से जुड़ी ताजा अपडेट पाने के लिए कृपया The Lucknow Tribune के  Facebook  पेज को Like व Twitter पर Follow करना न भूलें... --------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------- ---------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------
Loading...
E-Paper