अगले 24 घंटों के दौरान जम्मू-कश्मीर, लद्दाख में बादल छाए रहेंगे

श्रीनगर: जम्मू-कश्मीर और लद्दाख में शुक्रवार को व्यापक रूप से हल्की से मध्यम बारिश हुई। मौसम विभाग विभाग ने अगले 24 घंटों के दौरान दोनों केंद्र शासित प्रदेशों में मुख्य रूप से बादल छाए रहने की भविष्यवाणी की है। मौसम विभाग द्वारा जारी एक बयान में कहा गया है कि आज, जम्मू-कश्मीर और लद्दाख के अधिकांश स्थानों पर बादल छाए रहने की संभावना है, साथ ही उच्च स्थानों पर रुक-रुक कर हल्की बारिश और बर्फबारी हो सकती है।

“आज शाम से धीरे-धीरे सुधार की उम्मीद है। कुल मिलाकर, अगले सप्ताह किसी भी बड़ी बारिश का अनुमान नहीं है, लेकिन कुछ स्थानों पर गरज के साथ हल्की बारिश की संभावना से इंकार नहीं किया जा सकता है।” श्रीनगर में आज न्यूनतम तापमान 8.6, पहलगाम में 2.0 और गुलमर्ग में शून्य डिग्री सेल्सियस दर्ज किया गया।

लद्दाख में द्रास का न्यूनतम तापमान माइनस 0.6, लेह में 0.4 और कारगिल में 0.8 रहा। जम्मू में न्यूनतम तापमान 18.1, कटरा में 17.0, बटोटे में 8.9, बनिहाल में 7.0 और भद्रवाह में 7.3 रहा।

नोट: अगर आपको यह खबर पसंद आई तो इसे शेयर करना न भूलें, देश-विदेश से जुड़ी ताजा अपडेट पाने के लिए कृपया The Lucknow Tribune के  Facebook  पेज को Like व Twitter पर Follow करना न भूलें... ------------------------- -------------------------------------------------------------------------------------------------------------------- ------------------------------------------------------ -------------------------------------------------------- ------------------------------------------------------------------- --------------------------------------------- --------------------------------------------------------------- --------------------------------------------------------- --------------------------------------------------------------------------   ----------------------------------------------------------- -------------------------------------------------- ----------------------------------------------------------------------------------------- -------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------
E-Paper