अजीब से कपड़े पहन फोटोशूट करवाया इस खूबसूरत अभिनेत्री ने, लोगों ने कहा खूबसूरती हो तो ऐसी

मुंबई: बॉलीवुड की कुछ हसीनाएं जानबूझकर अपनी बोल्ड तस्वीरें सोशल मीडिया पर वायरल करती हैं। इसका कारण सिर्फ यही है कि वो चर्चाओं में बनी रहना चाहती हैं। बहरहाल यहां हम बात बोल्ड अंदाज के लिए पहचानी जाने वाली एक्ट्रेस उर्वशी रौतेला की कर रहे हैं, जिनकी तस्वीरे इन दिनों इंटरनेट पर खासी वायरल हो रही हैं। उनकी बोल्ड तस्वीरो ने मानों सोशल मीडिया पर धमाल मचा दिया है। यहां आपको बताते चलें कि मिस यूनिवर्स का ख़िताब जीत चुकी उर्वशी रौतेला सोशल मीडिया पर शुरु से ही काफी एक्टिव रही हैं।

View this post on Instagram

Day Dreaming Always….. @michael5inco

A post shared by URVASHI RAUTELA 🇮🇳Actor (@urvashirautela) on

उर्वशी को उन अभिनेत्रियों में शुमार किया जाता है जिन्होंने अपनी हॉटनेस और बोल्डनेस से बॉलीवुड में जगह बनाई है। हाल की वायरल तस्वीरो में उर्वशी बेहद हॉट नजर आ रही हैं। वायरल हो रही तस्वीरों में उर्वशी की खूबसूरती के साथ ही ग्लैमरस स्टाइल लोगों को अपनी ओर खींचती है। यही वो ग्लैमरस अंदाज है जिसके दम पर उन्होंने अनेक अवार्ड्स जीते हैं। उर्वशी शायद इसलिए भी तस्वीरों को सोशल मीडिया पर वायरल करती रहती हैं क्योंकि उनके लाखों फैंस वहीं उनका इंतजार करते हैं।

View this post on Instagram

Buenos Dias 💋

A post shared by URVASHI RAUTELA 🇮🇳Actor (@urvashirautela) on

फिलहाल हॉट और बोल्ड उर्वशी की तस्वीरों ने सोशल मीडिया पर आग लगा रखी है, जिस पर दिलफेंक कॉमेंट्स भी देखने को मिले हैं। गौरतलब है कि उर्वशी बॉलीवुड के साथ ही कुछ टीवी शोज में भी नजर आ चुकी हैं, इसलिए उनकी अच्छी खासी फैंस फालोइंग है।

View this post on Instagram

on fleek 🍓🍓🍓

A post shared by URVASHI RAUTELA 🇮🇳Actor (@urvashirautela) on

नोट: अगर आपको यह खबर पसंद आई तो इसे शेयर करना न भूलें, देश-विदेश से जुड़ी ताजा अपडेट पाने के लिए कृपया The Lucknow Tribune के  Facebook  पेज को Like व Twitter पर Follow करना न भूलें...
Loading...
-------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------- --------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------- --------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------- --------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------- ---------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------
E-Paper