अतीक अहमद हत्याकांड: अवैध संबंधों के चलते हुई थी अतीक की हत्या, 3 हिरासत में

मुरादाबाद: उत्तर प्रदेश की मुरादाबाद पुलिस ने अतीक अहमद हत्याकांड में तीन लोगों को हिरासत में ले लिया है। पुलिस ने कहा कि अवैध संबंधों की वजह से अतीक की हत्या की गई थी। बीते 29 दिसम्बर की रात में मैनाठेर थाना क्षेत्र के ग्राम महमूदपुर माफी में अतीक अहमद की चाकुओं से गला रेत कर हत्या कर दी गई थी। इस संबध में परिजनों ने अज्ञात के खिलाफ थाने में मुकदमा दर्ज करवाया था।

अतीक अहमद हत्याकांड का पदार्फाश करते हुए मुरादाबाद की मैनाठेर थाना पुलिस ने इस हत्याकांड में शामिल तीन अभियुक्त वाहिद, शकीब और इस्माइल को हिरासत में ले लिया है। इस हत्याकांड में शामिल एक अभियुक्त अनस पुत्र इकराम अभी भी फरार है।

पुलिस अधीक्षक देहात उदयशंकर सिंह ने बुधवार को पत्रकार वार्ता के दौरान बताया कि मृतक अतीक अहमद के अभियुक्त वाहिद की पत्नी से अवैध संबध थे जो 2015 से चल रहे थे। हाल ही में अभियुक्त वाहिद ने अपनी पत्नी को मृतक अतीक के साथ आपत्तिजनक स्थिति में देख लिया था जिसके बाद उसने अमरोहा का रहने वाला शातिर कुख्यात अपराधी शकीब उर्फ मोटा को 25 दिसम्बर को एक लाख रुपये में ठेका दिया था।

शकीब ने अपने गांव के इस्माइल और अनस को अपने साथ शामिल किया और प्लान के मुताबिक वाहिद ने मृतक अतीक अहमद को फोन कर के बुलाया और शकीब ने अपने साथियों संग उसकी चाकू से गला रेत कर हत्या कर दी। पुलिस ने आलाकत्ल दो अदद चाकू, गमछा, 29500 रुपये, मोबाइल फोन और दो कार बरामद कर लिया है। उन्होंने कहा कि फरार अभियुक्त अनस की गिऱफ्तारी के लिए प्रयास किए जा रहे हैं।

नोट: अगर आपको यह खबर पसंद आई तो इसे शेयर करना न भूलें, देश-विदेश से जुड़ी ताजा अपडेट पाने के लिए कृपया The Lucknow Tribune के  Facebook  पेज को Like व Twitter पर Follow करना न भूलें...
Loading...
--------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------- --------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------- ---------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------
E-Paper