अदाणी ग्रुप ने डेटा सेंटर स्थापित करने के लिए नई सहायक कंपनी बनाई

Adani Group.(photo:twitter)

नई दिल्ली| अदाणी समूह ने मुंबई में डेटा सेंटर स्थापित करने के लिए एक नई सहायक कंपनी को शामिल किया है। कथित तौर पर यह आधा दर्जन शहरों में से एक है, जिसे समूह ने शुरू में डेटा केंद्र स्थापित करने के लिए पहचान की है।

फाइलिंग ने कहा गया है, .. हम सूचित करना चाहते हैं कि अदाणीकोनेक्स प्राइवेट लिमिटेड एजकोनेक्स यूरोप बीवी के साथ कंपनी के संयुक्त उद्यम ने 4 फरवरी को मुंबई डेटा सेंटर लिमिटेड (एमडीसीएल) नामक एक पूर्ण स्वामित्व वाली सहायक कंपनी को शामिल किया है ..।

कहा गया है कि नई शाखा डेटा केंद्रों, सूचना प्रौद्योगिकी, सूचना प्रौद्योगिकी सक्षम सेवाओं (आईटीईएस), क्लाउड के विकास, संचालन, रखरखाव, सौदा करने, उससे संबंधित सेवाएं प्रदान करने और भूमि अधिग्रहण और विकास सहित इसके बुनियादी ढांचे के विकास से जुड़ी गतिविधियों को शुरू करने के लिए व्यवसाय करेगी।

नोट: अगर आपको यह खबर पसंद आई तो इसे शेयर करना न भूलें, देश-विदेश से जुड़ी ताजा अपडेट पाने के लिए कृपया The Lucknow Tribune के  Facebook  पेज को Like व Twitter पर Follow करना न भूलें... -------------------------
--------------------------------------------------- -------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------
E-Paper