अनुपम ने छोड़ी एफटीआईआई

मुंबई: फिल्म फिल्म ‘एन एक्सीडेंटल प्राइम मिनिस्टर’ को लेकर चर्चा में चल रहे अभिनेता अनुपम खेर ने अचानक एक और बड़ा फैसला लेकर सबको हैरान कर दिया। 31 अक्टूबर को उन्होंने पुणे स्थित भारतीय फिल्म और टेलीविजन संस्थान (एफटीआईआई) के चेयरमैन पद से त्यागपत्र दे दिया।

अपने त्यागपत्र में खेर ने कहा है कि अंतरराष्ट्रीय परियोजनाओं में व्यस्तता की वजह से वह एफटीआईआई के लिए वक्त नहीं निकाल पा रहे हैं। अनुपम ने कुछ दिनों पहले बीबीसी चैनल के एक शो में भी काम किया था। सितम्बर में उन्होंने अमेरिकी शो ‘न्यू एम्स्टर्डम’ में भी काम किया था। देश-विदेश की 500 से ज्यादा फिल्मों में काम कर चुके अनुपम खेर को 2017 में एफटीआईआई के चेयरमैन पद पर नियुक्त किया गया था।

नोट: अगर आपको यह खबर पसंद आई तो इसे शेयर करना न भूलें, देश-विदेश से जुड़ी ताजा अपडेट पाने के लिए कृपया The Lucknow Tribune के  Facebook  पेज को Like व Twitter पर Follow करना न भूलें... --------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------- --------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------- ---------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------
Loading...
E-Paper