अनुबंधित बस चालकों ने दी हड़ताल की चेतावनी

लखनऊ: उत्तर प्रदेश की राजधानी लखनऊ में रोडवेज की अनुबंधित बस चालक वेलफेयर एसोसिएशन ने गुरुवार को एक दिन के हड़ताल की घोषणा की है। एसोसिएशन का आरोप है कि अधिकारियों के संरक्षण में सीतापुर और लखीमपुर मार्ग पर अंधाधुंध डग्गामार बसों का संचालन हो रहा है। अधिकारियों की मिली भगत के कारण इन पर अंकुश नहीं लग पा रहा है जबकि अनुबंधित बस संचालकों पर दबाव बनाकर उनका उत्पीड़न किया जा रहा है।

एसोसिएशन के केशव प्रसाद ने बताया कि इन्हीं मांगों को लेकर एसोसिएशन ने गुरुवार को दिन की हड़ताल पर रहने का फैसला किया है। राजधानी समेत सूबे के विभिन्‍न मार्गो पर डग्‍गामार वाहनों का संचालन धडल्‍ले से हो रहा है। उधर अनुबंधित बस चालकों की हड़ताल की घोषणा के बाद कैसरबाग डिपो से कई मार्ग पर रोडवेज सेवाएं प्रभावित रहने की आशंका उत्पन्न हो गई है।

जनसंपर्क अधिकारी बताया कि अनुबंधित बस चालक वेलफेयर एसोसिएशन ने गुरुवार को धरना –प्रदर्शन की घोषणा की है। इससे बस सेवाओं पर कोई फर्क नहीं पड़ेगा। हालांकि इसके लिए वैकल्पिक इंतजाम कर लिए गए है ताकि यात्रियों को किसी तरह की असुविधा न होने पाएं।

नोट: अगर आपको यह खबर पसंद आई तो इसे शेयर करना न भूलें, देश-विदेश से जुड़ी ताजा अपडेट पाने के लिए कृपया The Lucknow Tribune के  Facebook  पेज को Like व Twitter पर Follow करना न भूलें... --------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------- --------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------- ---------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------
Loading...
E-Paper