अनुष्का-प्रियंका का लहंगा कॉपी करने के लिए ट्रोल हुई नेहा कक्कड़ ने दिया जवाब, कर दी सबकी बोलती बंद ..

मुंबई: नेहा कक्कड़ (neha kakkar) ने 24 अक्टूबर को रोहनप्रीत सिंह (rohanpreet singh) संग शादी के बंधन में बंधी हैं। सोशल मीडिया पर अभी तक नेहा और रोहनप्रीत की शादी की फोटोज छाई हुई हैं। इसी बीच कई लोग नेहा को उनके चुने हुए लहंगों के लिए ट्रोल कर रहे हैं। नेहा ने अपनी शादी के दिन अनुष्का शर्मा जैसा लहंगा कैरी था। वहीं, कपल के वेडिंग पोज भी सेम ही थे, जिसकी वजह से लोगों ने नेहा को कॉपीकैट तक कह दिया। इतना ही नहीं शादी के बाकी फंक्शन में नेहा, प्रियंका चोपड़ा की तरह ड्रेस पहने हुए नजर आई थीं। नेहा को लेकर हो रही ट्रोलिंग थमने का नाम नहीं ले रही है। इस बीच नेहा ने सोशल मीडिया पर पोस्ट शेयर किया है, जिसमें ट्रोलर्स को जवाब देती दिख रही हैं।

नेहा ने अपने ब्राइडल लुक को शेयर करते हुए लिखालोग अपनी जिंदगी में सब्यसाची का लहंगा पहनने के लिए मरते हैं और हमें ये आउटफिट सब्यसाची की ओर से खुद मिले हैं। सपने पूरे होते हैं लेकिन अगर आप मेहनत करते हैं तो वो और खिलकर सामने आते हैं। माता रानी आपका शुक्रियाशुक्रिया है वाहेगुरुजी।

नेहा और रोहन की शादी की फोटोज और वीडियो अभी भी सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे हैं। इंस्टाग्राम पर फोटोज शेयर कर नेहा ने लिखामेरी लाइफ के बेस्ट क्लिक्स, जब मैं तुम्हारे साथ होती हूं रोहनप्रीत तो मैं और भी अच्छी लगती हूं। सामने आई फोटोज में जहां नेहा घूघंट में अपना चेहरा छुपाती नजर आ रही है तो वहीं एक फोटो में वो पति को गले लगाती भी दिख रही है। शादी के वक्त वरमाला डालने के बाद अपनी दुल्हन नेहा को सफेद फूल देकर रोहनप्रीत ने प्रपोज किया था।

शादी की फोटोज रोहनप्रीत ने भी अपने इंस्टाग्राम पर शेयर की और लिखामेरिये सरदारनिये मैनु प्यार तेरे ते आई जावे!!!! नेहा ने शादी से कुछ दिन पहले ही एक फोटो शेयर कर रोहनप्रीत के साथ अपनी रिलेशनशिप ऑफिशयल की थी।

Source: Aisan News Hindi

 

नोट: अगर आपको यह खबर पसंद आई तो इसे शेयर करना न भूलें, देश-विदेश से जुड़ी ताजा अपडेट पाने के लिए कृपया The Lucknow Tribune के  Facebook  पेज को Like व Twitter पर Follow करना न भूलें...
Loading...
--------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------- --------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------- ---------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------
E-Paper