अनेक में अपने अलग लुक पर आयुष्मान ने की बात

मुंबई: अभिनेता आयुष्मान खुराना अपनी अगली फिल्म अनेक के साथ एक बार फिर से अनुभव सिन्हा संग काम कर रहे हैं। फिल्म के फर्स्ट लुक में उनके कटे हुए भौंहे का लुक अब भी उनके प्रशंसकों के बीच चर्चा का एक विषय बना हुआ है।

फिल्म में जोशुआ के अपने किरदार पर बात करते हुए आयुष्मान ने कहा, मैं खुशकिस्मत रहा हूं कि मुझे ऐसे फिल्मकारों के साथ काम करने का मौका मिला है, जो अपनी कहानी बताने की शैली में मुझे भी अपनी कलाकारी दिखाने के लिए प्रेरित करते हैं।

अनेक में जिस हल्की कटी भौंहे के साथ मैं दिखा हूं, वह मेरा ही आईडिया रहा है, जिस पर मैंने अनुभव सर संग चर्चा की थी। मुझे कुछ ऐसा अलग दिखना था जिस रूप में दर्शकों ने मुझे पहले कभी न देखा हो और मुझे खुशी है कि लोगों ने इसे नोटिस किया और इस पर बात कर रहे हैं।

नोट: अगर आपको यह खबर पसंद आई तो इसे शेयर करना न भूलें, देश-विदेश से जुड़ी ताजा अपडेट पाने के लिए कृपया The Lucknow Tribune के  Facebook  पेज को Like व Twitter पर Follow करना न भूलें... ------------------------- ------------------------------------------------------ -------------------------------------------------------- ------------------------------------------------------------------- --------------------------------------------- --------------------------------------------------------------- --------------------------------------------------------- --------------------------------------------------------------------------   ----------------------------------------------------------- -------------------------------------------------- -----------------------------------------------------------------------------------------
----------- -------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------
E-Paper