अपनी छोटी बेटी से नफरत करता था ये मशहूर सुपरस्टार, इस वजह से इंडस्ट्री छोड़ विदेश में जाकर बस गई अभिनेत्री

बॉलीवुड फिल्म इंडस्ट्री में तमाम ऐसे सितारे हैं, जो कि एक-दूसरे को देखना भी पसंद नहीं करते हैं. लेकिन आज हम आपको उस मशहूर सुपरस्टार के बारे में बताने जा रहे हैं जो कि अपनी बेटी से नफरत करता था. इस अभिनेता की बेटी इंडस्ट्री छोड़कर विदेश में बस गई थी.

हम बात कर रहे हैं अभिनेत्री रिंकी खन्ना की. रिंकी खन्ना बॉलीवुड के सुपरस्टार राजेश खन्ना और डिंपल कपाड़िया की छोटी बेटी .है रिंकी खन्ना हमेशा लाइमलाइट से दूर रहती है. एक समय रिंकी ने फिल्मी गलियारों में खूब सुर्खियां बटोरी थी. लेकिन अचानक से वे गायब हो गई. रिंकी को बचपन में पिता की नाराजगी का सामना करना पड़ा. दरअसल राकेश खन्ना छोटी बेटी रिंकी के जन्म से खुश नहीं थे. राजेश खन्ना को उम्मीद थी कि उनका दूसरा बच्चा बेटा होगा. लेकिन डिंपल ने रिंकी को जन्म दिया. रिंकी के जन्म के बाद राजेश खन्ना ने कई दिनों तक उनका मुंह नहीं देखा था. यहां तक कि परिवार उनका नाम रखना तक भूल गया था.

ऐसा बताया जाता है कि उस समय राजेश खन्ना का कैरियर ठीक नहीं चल रहा था और घर में दूसरी बेटी के आ जाने से राकेश राजेश खन्ना काफी दुखी थे. लेकिन रिंकी ने अपनी मासूमियत से अपने पिता के दिल में जगह बना ही ली. रिंकी ने बड़े होकर अपने माता-पिता की तरह फिल्मी करियर को चुना. लेकिन उन्हें कुछ खास कामयाबी नहीं मिली. बॉलीवुड में असफल होने के बाद रिंकी ने शादी कर ली और वे बॉलीवुड से गायब हो गई.

साल 2003 में रिंकी की मुलाकात बिजनेसमैन समीर सरण हुई. उन्होंने शादी भी कर ली और रिंकी अपने पति के साथ लंदन में शिफ्ट हो गई. रिंकी अपने बटी और बेटा के साथ ब्रिटेन में रहती हैं. हालांकि कभी-कभी वे अपनी मां और बहन ट्विंकल के साथ बॉलीवुड पा्रटी में नजर आती हैं.

 

नोट: अगर आपको यह खबर पसंद आई तो इसे शेयर करना न भूलें, देश-विदेश से जुड़ी ताजा अपडेट पाने के लिए कृपया The Lucknow Tribune के  Facebook  पेज को Like व Twitter पर Follow करना न भूलें... -------------------------
----------- -------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------
E-Paper