अपनी शादी को लेकर काफी विवादों में रहे ये भारतीय क्रिकेटर, तीसरा नाम जानकर हैरान रह जाएंगे आप

नई दिल्ली: शादी एक बहुत ही पवित्र बंधन माना जाता है. लेकिन वर्तमान में बदलते माहौल में शादी के मायने भी बदल गए हैं. शादी के बंधन में तमाम समस्याएं पैदा हो जाती हैं. आज हम आपको उन भारतीय क्रिकेटरों के बारे में बताने जा रहे हैं जिनकी शादियां विवादों से भरी रही.

श्रीसंत

हाल ही में भारतीय तेज गेंदबाज श्रीसंत का बैन खत्म हुआ है. 2012 में श्रीसंत ने कोच्चि में अपनी गर्लफ्रेंड भुवनेश्वरी कुमारी से शादी की. गुजरात के पूर्व मुख्यमंत्री नरेंद्र मोदी के इस अवसर उपस्थिति की सूचना से झगड़े की स्तिथि पैदा हो गयी. मोदी जी के निकट संबंधियों ने दलील दी कि इसके बारे में उन्हें कोई सूचना नहीं थी और इस मामले में उनका नाम बेवजह घसीटा जा रहा है.

शिखर धवन

भारतीय टीम के सलामी बल्लेबाज शिखर धवन की फेसबुक पर अपनी जीवन-संगनी आयशा मुखर्जी से पहली मुलाकात हुई थी. आयशा का विदेश में रहना और शिखर से उम्र मेंबड़ा होना इनकी शादी में मुश्किलें पैदा कर रहा था.

सौरव गांगुली

सौरव गांगुली ने इंग्लैंड से लौटने के बाद गुपचुप तरीके से ड़ोना से शादी कर ली थी. डोना और सौरव गांगुली के परिवार पड़ोसी थे और उनके प्रेम विवाह के खिलाफ थे.

मुरली विजय

भारतीय टीम के सलामी बल्लेबाज मुरली विजय का अपने ही साथी क्रिकेटर दिनेश कार्तिक की पत्नी के साथ अफेयर रहा. जिस कारण दिनेश कार्तिक ने निकिता को तलाक दे दिया. आईपीएल-5 के दौरान मुरली विजय और निकिता ने शादी कर ली.

मोहम्मद अजहरुद्दीन

पूर्व भारतीय क्रिकेटर मोहम्मद अजहरुद्दीन अपनी शादी को लेकर काफी लंबे समय तक विवादों में रहे. पहली पत्नी से तलाक लेने के बाद उन्होंने बॉलीवुड अभिनेत्री संगीता बिजलानी से शादी की, जिसके लिए मोहम्मद अजहरुद्दीन को अपनी पहली पत्नी को काफी बड़ी कीमत चुकानी पड़ी. संगीता बिजलानी से शादी के बाद में ज्वाला गुट्टा के साथ अफेयर को लेकर भी वो काफी सुर्खियों में छाए रहे.

नोट: अगर आपको यह खबर पसंद आई तो इसे शेयर करना न भूलें, देश-विदेश से जुड़ी ताजा अपडेट पाने के लिए कृपया The Lucknow Tribune के  Facebook  पेज को Like व Twitter पर Follow करना न भूलें...
Loading...
-------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------- --------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------- --------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------- --------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------- ---------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------
E-Paper