अपने आंदोलन से किसी को नहीं बनने दूंगा केजरीवाल, सबका लूंगा शपथ पत्र: अन्ना

नई दिल्ली: भ्रष्टाचार के खिलाफ मुहीम छेड़ने वाले समाजसेवी अन्ना हजारे ने दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविन्द केजरीवाल पर निशाना साधते हुए कहा कि अब हमारे आन्दोलन से कोई भी केजरीवाल नहीं बनेगा. आपको बता दें कि अन्ना हजारे अपनी मार्च में प्रस्तावित रैली में समर्थन जुटाने के लिए मंगलवार को आगरा पहुंचे थे.

आगरा में कई घंटा विलंब से पहुंचे अन्ना हजारे ने कहा कि अब अपने आंदोलन से किसी को अरविंद केजरीवाल नहीं बनने दूंगा. उन्होंने कहा कि अब तो शपथ पत्र लूंगा. अन्ना हजारे ने कहा कि मैं अब 23 मार्च को दिल्ली में जनसभा करूंगा.उन्होंने कहा कि नरेंद्र मोदी की सरकार में भी भ्रष्टाचार नहीं रुका है. सभी राज्यों में भ्रष्टाचार है.

लोकपाल को कांग्रेस और भाजपा सरकारों ने कमजोर करने का काम किया. उन्होंने कहा कि सरकार की गलत नीतियों की वजह से देश में किसानों की हालात खराब है. इसी कारण से हर राज्य में किसान आत्महत्या कर रहे हैं.

नोट: अगर आपको यह खबर पसंद आई तो इसे शेयर करना न भूलें, देश-विदेश से जुड़ी ताजा अपडेट पाने के लिए कृपया The Lucknow Tribune के  Facebook  पेज को Like व Twitter पर Follow करना न भूलें... --------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------- --------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------- ---------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------
Loading...
E-Paper