अपने पिता के उमर के हीरो संग रोमांस कर चुकी हैं ये हीरोइनें, इनके बीच तो था 44 साल का अंतर !

फिल्मी दुनिया मे हीरो की उम्र हीरोइनों की तुलना में बहुत ज्यादा मानी जाती हैँ। 80-90 के दशक में उस दौर की हीरोइनों के साथ रोमांस करने वाले हीरो अभी तक पर्दे पर छाए हुए हैं जबकि उनके साथ की हीरोइने लाइमलाइट से दूर जा चुकी हैं। वहीं ये हीरो अपने से कई साल छोटी हीरोइनों संग रोमांस करने में भी बिल्कुल नहीं हिचकिचाते हैं। आज आपको बताते हैं कुछ ऐसे ही ऑनस्क्रीन कपल के बारे में जहां हीरोइनों ने लगभग अपने पिता की उम्र वाले हीरों के साथ किया रोमांस।

आलिया भट्टशाहरुख खानशाहरुख खान बॉलीवुड के बादशाह कहे जाते हैं। उन्होंने हिंदी फिल्म इंडस्ट्री की बहुत सी खूबसूरत हीरोइनों के साथ पर्दे पर रोमांस किया है। शाहरुख आलिया भट्ट के साथ फिल्मडियर जिंदगीमें नजर आए थे। इस फिल्म में वो आलिया के थेरेपिस्ट के किरदार में थे। हालांकि फिल्म में उनका रोमांस नहीं था, लेकिन अंत में दिखाया गया था कि आलिया उन्हें काफी पसंद करने लगती हैं। आलिया और शाहरुख की उम्र में करीब 28 साल का अंतर हैं।

सोनाक्षी सिन्हासलमान खानफिल्म दबंग से अपने करियर की शुरूआत करने वाली सोनाक्षी ने 23 साल की उम्र में 45 साल के सलमान संग रोमांस किया था। इस फिल्म को तो दर्शकों ने खूब पसंद किया था, लेकिन सोनाक्षी और सलमान के बीच उम्र का ये फासला दर्शकों को अजीब लगा था।

जिया खानअमिताभ बच्चन

बॉलीवुड अभिनेत्री जिया खान अब इस दुनिया में नहीं है। उन्होंने फिल्मनिशब्द‘  में अमिताभ बच्चन संग रोमांस कर खूब चर्चा बटोरी थी। इस फिल्म के दौरान जिया महज 19 साल की थीं। फिल्म में अपने से 44 साल बड़े अभिनेता संग रोमांस कर जिया ने हंगामा मचा दिया था।

विद्या बालननसीरुद्दीन शाह

बॉलीवुड अभिनेत्री विद्या बालन अपनी दमदार अदाकारी के लिए जानी जाती हैं। उन्होंने पर्दे पर एक से बढ़कर एक किरदार निभाए हैं। हालांकि फिल्मद डर्टी पिक्चरऔरबेगम जानमें नसीरुद्दीन शाह के साथ उनके इंटीमेट सीन ने खूब सुर्खियां बटोरी थीं। विद्या बालन ने इन फिल्मों में अपने से 39 साल बड़े नसीर संग रोमांस किया था।

माधुरी दीक्षित विनोद खन्ना

माधुरी दीक्षित ने फिल्मदयावानमें विनोद खन्ना संग बेहद बोल्ड सीन दिए थे। इस फिल्म में माधुरी ने खुद से 20 साल बड़े विनोद खन्ना संग रोमांटिक सीन देकर हंगामा मचा दिया था। इस फिल्म के बाद खुद माधुरी दीक्षित को ऐसे सीन करने का अफसोस हुआ था।

Source: Amar Ujala

नोट: अगर आपको यह खबर पसंद आई तो इसे शेयर करना न भूलें, देश-विदेश से जुड़ी ताजा अपडेट पाने के लिए कृपया The Lucknow Tribune के  Facebook  पेज को Like व Twitter पर Follow करना न भूलें... --------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------- ---------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------
---------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------
E-Paper