अप्टेक कंप्यूटरों की फारेंसिक जांच रिपोर्ट से बढ़ सकती हैं आजम की मुश्किलें

लखनऊ: एसआईटी को इंतजार है हैदराबाद से आने वाली अप्टेक कंप्यूटरों की फारेंसिक जांच रिपोर्ट की। यह रिपोर्ट सपा सांसद आजम खां की मुश्किलें बढ़ा सकती है। जल निगम में हुई भर्ती प्रक्रिया में धांधली की जांच में एसआईटी तेजी लाने जा रही है। इस मामले में पूर्व नगर विकास मंत्री के अलावा नगर विकास सचिव रहे एसपी सिंह से एसआईटी लंबी पूछताछ कर चुकी है।

सूत्रों का कहना है कि एसआईटी ने इस मामले में अधिकतर सुबूत इकट्ठा कर रखे हैं। फारेंसिक रिपोर्ट आने के बाद जांच को आगे बढ़ाया जाएगा।मालूम हो कि सपा के शासनकाल में 2016 के अंत में जल निगम में 1300 पदों पर वैकेंसी निकली थी।

इसमें 122 सहायक अभियंता, 853 अवर अभियंता, 335 नैतिक लिपिक और 32 आशुलिपिक की भर्ती हुई थी। सरकार इस मामले में 122 सहायक अभियंताओं को पहले ही बर्खास्त कर चुकी है। बाद में यह जांच सरकार ने एसआईटी को सौंप दी थी।

नोट: अगर आपको यह खबर पसंद आई तो इसे शेयर करना न भूलें, देश-विदेश से जुड़ी ताजा अपडेट पाने के लिए कृपया The Lucknow Tribune के  Facebook  पेज को Like व Twitter पर Follow करना न भूलें...
Loading...
-------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------- --------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------- --------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------- --------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------- --------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------- ---------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------
E-Paper