अफगानिस्तान: काबुल बम हमले में शामिल 17 आतंकवादी गिरफ्तार

काबुल: अफगानिस्तान की राष्ट्रीय पुलिस ने राजधानी काबुल में बम हमले में शामिल 17 आतंकवादियों को गिरफ्तार किया है। गृह मंत्रालय ने बुधवार को यह जानकारी दी। मंत्रालय ने यहां जारी एक बयान में कहा, “पिछले कुछ हफ्तों में अफगान पुलिस ने बारुदी सुरंग बिछाने वाले 17 आतंकवादियेां को गिरफ्तार किया है और राजधानी के विभिन्न स्थानों में आतंकवादियों द्वारा सड़क के किनारे लगाई गई बारुदी सुरंगों और विस्फोटों का पता लगाकर उन्हें निष्क्रिय कर दिया।

पिछले कुछ वर्षों से तालिबानी और इस्लामिक स्टेट (आईएस) के आतंकवादी राजधानी में श्रृंखलाबद्ध आतंकवादी हमले करते रहे है। मंत्रालय के अनुसार राजधानी में बम हमलों और बारुदी सुरंग बिछाने वाले सभी आतंकवादियों को गिरफ्तार करने का प्रयास किया जा रहा है।

नोट: अगर आपको यह खबर पसंद आई तो इसे शेयर करना न भूलें, देश-विदेश से जुड़ी ताजा अपडेट पाने के लिए कृपया The Lucknow Tribune के  Facebook  पेज को Like व Twitter पर Follow करना न भूलें... --------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------- ---------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------
Loading...
E-Paper