अफजल की फांसी की बरसी से पहले अलर्ट, फिदायीन हमले की आशंका

जम्मू: 9 फरवरी को मोहम्‍मद अफजल की फांसी की बरसी से पहले जम्‍मू-कश्‍मीर पुलिस की ओर से अलर्ट घोषित कर दिया गया है।सूत्रों ने आशंका जाहिर कि जैश-ए-मोहम्‍मद के आतंकी कश्‍मीर घाटी में किसी वारदात को अंजाम दे सकते हैं इसमें सेना पर हमला भी हैं। अधिकारियों के मुताबिक अलर्ट की सूचना सभी जिलों में पहुंचा दी गई है।

जैश-ए-मोहम्‍मद 11 फरवरी तक इलाके में आत्‍मघाती हमला करने की कोशिश कर सकता है। अधिकारियों का कहना है कि 9 फरवरी को अफजल गुरु को दिल्‍ली की तिहाड़ जेल में फांसी दी गई थी। वहीं 11 फरवरी को मकबूल भट को भी फांसी के फंदे पर लटकाया गया था। इसकारण आतंकवादी इन दोंनो की बरसी पर ग्रेनेड अटैक या आत्‍मघाती हमला कर सकते हैं।

इसके बारे में सभी सुरक्षा एजेंसियों के साथ ही सीआरपीएफ और सेना को सचेत कर दिया गया है। बात दे कि पिछले दिनों से सीमा पर पाक की ओर से लगातार सीजफायर उल्लघंन किया जा रहा है। इसके कारण इस आंशका को अधिक बल मिलता है। सूत्रों की माने तो आंतकी इस मौके पर फायदा उठाकर घाटी को जलाने का काम कर सकते है।

नोट: अगर आपको यह खबर पसंद आई तो इसे शेयर करना न भूलें, देश-विदेश से जुड़ी ताजा अपडेट पाने के लिए कृपया The Lucknow Tribune के  Facebook  पेज को Like व Twitter पर Follow करना न भूलें... --------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------- --------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------- ---------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------
Loading...
E-Paper