अबू सलेम का शूटर अगर नहीं होता गद्दार, तो बचती नहीं संजय दत्त की जान

मुंबई: संजय दत्त और अंडरवर्ल्ड कनेक्शन के बारे में तो सब जानते ही हैं. लेकिन ये कम लोगों को ही पता है कि अंडरवर्ल्ड में संजय दत्त की पकड़ इतनी गहरी थी कि जब डी गैंग का गुर्गा अबू सलेम ने संजय दत्त से दुश्मनी मोल ली तो खुद उसकी जान पर बन आई थी. सलेम ने संजय दत्त से अपना हिसाब चुकता करने के लिए उसे मारने का प्लान बनाया था, अगर अबू सलेम का एक गुर्गा उससे गद्दारी नहीं करता था तो संजय दत्त अब तक अल्लाह को प्यारे हो चुके होते… क्या था मामला आइये जानते हैं..

साल 2001 में अबू सालेम ने न्यू जर्सी में एक स्टारनाइट करने का प्लान बनाया और बॉलीवुड के कई सितारों को इसमें शामिल होने के लिए राजी भी कर लिया. संजय दत्त को भी इस स्टारनाइट में शामिल होने का हुकुम मिला मगर संजय दत्त ने बीमारी का बहाना बनाकर हाथ खड़े कर लिये. इसी बीच छोटा शकील को इस बारे में जानकारी मिल गई और सलेम को ये शो कैंसल करना पड़ा.

संजय दत्त को खतरे में देख गुप्ता ने उन पंटरों में से एक (जिसका नाम अकबर था) को भारी रकम का लालच देकर संजय दत्त को वहां से निकालने के लिए तैयार कर लिया. अकबर ने सबकी नजर बचाकर संजय दत्त को गोवा से मुंबई पहुंचा दिया. इसके बदले संजय गुप्ता ने उसे भारी भरकम रकम अदा की, लेकिन ये रकम उसके काम नहीं आई क्योंकि बाद में सलेम ने अकबर का ही क़त्ल करवा दिया.

नोट: अगर आपको यह खबर पसंद आई तो इसे शेयर करना न भूलें, देश-विदेश से जुड़ी ताजा अपडेट पाने के लिए कृपया The Lucknow Tribune के  Facebook  पेज को Like व Twitter पर Follow करना न भूलें...
Loading...
--------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------- --------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------- ---------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------
E-Paper