अब आपका नोएडा में घर बनाने का सपना होगा पूरा,जानिए कैसे करना होगा रजिस्ट्रेशन

लखनऊ: सब का सपना होता है कि उसके पास अपना घर और इस सपने को पूरा करने के लिए लोग सालों साल मेहनत करते हैं और कहीं शहर में अपना घर बनाते हैं. आज के समय में जहां पर हर तरह की जरूरतों को पूरा किया जा सके वहां पर लोग घर बनाने का सपना देखते हैं. आप अगर नोएडा में अपना घर बनाना चाहते हैं तो आपका सपना पूरा हो सकता है और इसके लिए एक विशेष तरह का योजना भी बहुत जल्द लाने वाले हैं.

देश की राजधानी और मेट्रो सिटी के आस-पास शहर में आप चाहते हैं कि आपका अपना घर हो तो आपका यह सपना सच हो सकता है. नोएडा अथॉरिटी जल्द आपके इस सपने को पूरा करने जा रहा है. प्राधिकरण ने रेजिडेंशियल प्लॉट्स के लिए आवेदन आमंत्रित किए हैं. क्या होगी पूरी प्रक्रिया हम आपको बताते हैं.

अथॉरिटी ने सेक्टर 31, 33, 34, 35, 43, 44, 47, 51, 52, 105, 108, 93-बी और 151 के लिए आवेदन मांगे हैं. प्राधिकरण की वेबसाइट पर दी गई जानकारी के अनुसार property.etender.sbi पर लॉगिन करके सबसे पहले यूजर आईडी बनाना होगा. इसके बाद 2500 के साथ 450 रुपए के जीएसटी के साथ (non refundable) का वाउचर लेना होगा. इसके अलावा 2300 रुपये प्रोसेसिंग फीस भी अलग अलग प्लॉट के लिए देनी होगी. इसकी अंतिम तिथि 26 सितंबर होगी. इसके बाद बिड यानी बोली शुरू होगी, जो कम से कम 50 हजार रुपये से शुरू होगी.

नोट: अगर आपको यह खबर पसंद आई तो इसे शेयर करना न भूलें, देश-विदेश से जुड़ी ताजा अपडेट पाने के लिए कृपया The Lucknow Tribune के  Facebook  पेज को Like व Twitter पर Follow करना न भूलें... ------------------------- ------------------------------------------------------ -------------------------------------------------------- ------------------------------------------------------------------- --------------------------------------------- --------------------------------------------------------------- --------------------------------------------------------- --------------------------------------------------------------------------   ----------------------------------------------------------- -------------------------------------------------- -----------------------------------------------------------------------------------------
----------- -------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------
E-Paper