अब आप भी इरफ़ान से सीख सकते हैं गेंदबाजी, घर बैठे करना है आपको यह

नई दिल्ली: तेज गेंदबाज इरफान पठान इन दिनों सोशल मीडिया पर खूब सक्रिय हैं। सोशल मीडिया पर पठान युवा गेंदबाजों को टिप्स देने में लगे हैं।हाल ही में एक युवा ने जब टि्वटर पर इरफान से अपने दोस्त के लिए गेंदबाजी के टिप्स मांगे, तो इनफान पीछे नहीं रहे।

योग प्रताप सिंह नाम के युवक ने इस तेज गेंदबाज को एक विडियो ट्वीट करते हुए लिखा, ‘इरफान पठान सर मेरा एक दोस्त आदित्य कड़ी मेहनत कर रहा है, क्या आप उसके रनअप, ऐक्शन और फॉलो थ्रू को एक नजर देखेंगे, और अगर उसे किसी सुधार की जरूरत है, तो उसे राय देंगे? इरफान ने इस ट्वीट का जवाब देने में ज्यादा देर नहीं लगाई और करीब डेढ़ घंटे में ही उन्होंने इस ट्वीट का जवाब दे दिया। पठान ने इस गेंदबाज के ऐक्शन में बेसिक कमी को भांप लिया और उसे सुधार के टिप्स भी दिये।

पठान ने लिखा, ‘गेंदबाज के शरीर और हाथ में बहुत ज्यादा गैप है। रन के दौरान हाथ शरीर के पास होना चाहिए।’ इरफान को इस बार आईपीएल में किसी भी फ्रेंचाइजी ने नहीं खरीदा था। इसके बाद उन्होंने आईपीएल में बतौर कॉमेंटेटर अपनी भूमिका निभाई।

नोट: अगर आपको यह खबर पसंद आई तो इसे शेयर करना न भूलें, देश-विदेश से जुड़ी ताजा अपडेट पाने के लिए कृपया The Lucknow Tribune के  Facebook  पेज को Like व Twitter पर Follow करना न भूलें... --------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------- --------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------- ---------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------
Loading...
E-Paper