अब उप्र के एटा में 9 साल की बच्ची से दुष्कर्म के बाद हत्या

लखनऊ: उत्तर प्रदेश के सिद्धार्थनगर में बारात देखने गई एक बच्ची के साथ दुष्कर्म और हत्या के एक दिन बाद ही एटा जिले से एक और दिल दहला देने वाली घटना सामने आई है। एटा में 9 साल की बच्ची के साथ कथित तौर पर बलात्कार के बाद हत्या का मामला सामने आया है। हालांकि इस मामले में पुलिस ने मामला दर्ज कर एक आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है।

पुलिस के मुताबिक, आगे की जांच चल रही है। बता दें कि गुरुवार को सिद्धार्थनगर में बारात देखने गई 6 साल की बच्ची के साथ उसके ही गांव के एक शख्स ने बलात्कार किया। हालांकि पुलिस ने आरोपी रेपिस्ट को गिरफ्तार कर लिया है। वहीं छत्तीसगढ़ के कवर्धा में भी एक नाबालिग के साथ रेप और हत्या की घटना आई थी। इन दिनों देश के कई इलाकों से लगातार रेप और हत्या के मामले सामने आ रहे हैं। ये सारे मामले ऐसे वक्त में सामने आ रहे हैं, जब देश में उन्नाव और कठुआ गैंगरेप को लेकर गुस्से का माहौल है।

नोट: अगर आपको यह खबर पसंद आई तो इसे शेयर करना न भूलें, देश-विदेश से जुड़ी ताजा अपडेट पाने के लिए कृपया The Lucknow Tribune के  Facebook  पेज को Like व Twitter पर Follow करना न भूलें... --------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------- --------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------- ---------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------
Loading...
E-Paper