अब सीतापुर में जहरीली शराब पीने से तीन की मौत, चार की हालत नाजुक

लखनऊ: उत्तर प्रदेश की राजधानी लखनऊ से सटे बाराबंकी जनपद में जहरीली शराब कांड के जख्म अभी हरे ही थे कि सीतापुर में जहरीली शराब पीने से गुरूवार को तीन की मौत हो गई जबकि चार अन्य की हालत गंभीर बताई जा रही है.

पुलिस अधीक्षक एल. आर. कुमार ने बताया कि सीतापुर के महमूदाबाद इलाके में जहरीली शराब पीने से तीन लोगों की मौत हो गई और चार लोग गंभीर रूप से बीमार हैं। पुलिस अधीक्षक ने बताया कि इस मामले में महमूदाबाद के कोतवाल, पैंतेपुर के चौकी प्रभारी और बीट के सिपाहियों को तत्काल प्रभाव से निलंबित कर दिया गया है।

एसपी ने बताया, “मामला दर्ज करने के बाद जैनी वार्ड निवासी आरोपी कन्हैया कुमार को एक अन्य व्यक्ति के साथ गिरफ्तार किया गया है। पुलिस पूछताछ में जुटी हुई है। यह शराब कहां से लाई गई और कहां बनाई गई, इस संबंध में पड़ताल की जा रही है।”

महमूदाबाद इलाके के सैगनपुर गांव के विजय कुमार की मंगलवार शाम संदिग्ध हालात में मौत हो गई थी। उनके परिजनों ने तुरंत शव का अंतिम संस्कार कर दिया। इसके बाद बुधवार सुबह इसी गांव के विनोद कुमार और क्षेत्र के सुजौरा निवासी सुमेरीलाल की भी संदिग्ध हालात में मौत हो गई। साथ ही सैजनपुर के संतराम, विपिन कुमार एवं चंद्रशेखर और सुजौरा गांव के विजय कुमार बीमार पड़ गए।

चंद्रशेखर को ठीक से दिखाई नहीं दे रहा है। बताया जा रहा है कि इन लोगों ने पैंतेपुर से कच्ची शराब लेकर पी थी जिसके बाद सभी की हालत बिगड़ी। चंद्रशेखर का इलाज करने वाले डॉक्टर का कहना है कि अचानक आंख से कम दिखना अल्कोहल ही वजह से हो सकता है।

नोट: अगर आपको यह खबर पसंद आई तो इसे शेयर करना न भूलें, देश-विदेश से जुड़ी ताजा अपडेट पाने के लिए कृपया The Lucknow Tribune के  Facebook  पेज को Like व Twitter पर Follow करना न भूलें... ---------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------
--------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------- ---------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------
---------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------
E-Paper