अभिनेत्री गायत्री फिल्म ‘रेड’ से करेगी बॉलीवुड में आगाज

मुंबई: साउथ इंडियन अभिनेत्री गायत्री फिल्म ‘रेड’ से बॉलीवुड में आगाज कर रही हैं। वह ग्लैमर से अछूते किरदार के साथ बॉलीवुड में आगाज करने और अजय देवगन के साथ काम करने को लेकर बेहद खुश हैं। दक्षिण भारतीय फिल्म उद्योग में अभिनेत्री ने कन्नड़ फिल्मों में काम किया है और अपनी पहली तेलुगू फिल्म जून में रिलीज होने का इंतजार कर रही है। मूल रूप से केरल की रहने वाली गायत्री ने ताइक्वांडो भी सीखा है।

दक्षिण भारतीय फिल्म उद्योग में अपनी छाप छोडऩे के बाद गायत्री बालीवुड की फिल्म में वह एक आयकर गुप्तचर की भूमिका में हैं। राजकुमार गुप्ता निर्देशित ‘रेड’ में इलियाना डिक्रूज भी हैं। गायत्री ने एक बयान में कहा, ‘‘मैं खुश हूं कि मेरी शुरुआत ग्लैमर से अछूते और यथार्थवादी किरदार से हो रही हैं। यहां तक दक्षिण में भी मेरा झुकाव उन किरदारों कि ओर रहा, जिनमें महज मैं खूबसूरत चेहरा भर नहीं थी। ऐसा नहीं था कि मैं पेड़ों के ईद-गिर्द दौडऩे से डरी हुई थी।

यह बस ऐसा होता जैसे किसी भूमिका में ग्लैमर बिना मूल भाव के व यथार्थवादिता से दूर है और आखिर में नीरस मालूम पड़ता।’’ अजय के साथ काम करने के अनुभव के बारे में गायत्री ने कहा कि उन्हें अभिनेता कि इस बात ने प्रभावित किया कि वह राजनीति बिल्कुल नहीं करते और वह जो कुछ भी कहते हैं या करते हैं, उसे पूरी ईमानदारी के साथ करते हैं।

नोट: अगर आपको यह खबर पसंद आई तो इसे शेयर करना न भूलें, देश-विदेश से जुड़ी ताजा अपडेट पाने के लिए कृपया The Lucknow Tribune के  Facebook  पेज को Like व Twitter पर Follow करना न भूलें... --------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------- --------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------- ---------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------
Loading...
E-Paper