अमरनाथ यात्रा के लिए हेलीकॉप्टर बुकिंग 1 मई से शुरू होगी

जम्मू: सालभर में एक बार होने वाली अमरनाथ यात्रा के लिए हेलीकॉप्टर की बुकिंग एक मई से शुरू हो जाएगी। अमरनाथ श्राइन बोर्ड (एसएएसबी) की तरफ से जारी एक बयान में कहा गया है, “श्री अमरनाथ जी यात्रा 2019 के लिए ऑनलाइन हेलीकॉप्टर की बुकिंग एक मई को सुबह 10 बजे से शुरू हो जाएगी।” अमरनाथ श्राइन बोर्ड इस वार्षिक यात्रा का प्रबंधन करता है।

बयान में कहा गया है, “एसएएसबी ने ग्लोबल वेक्ट्रा हेलीकॉर्प्स लिमिटेड और ए/एस हिमालयन हेली सर्विस प्राइवेट लिमिटेड के साथ नीलग्रथ (बालटाल)-पंजतारिणी-नीलग्रथ(बालटाल) सेक्टर पर और मेसर्स यूटायर इंडिया प्राइवेट लिमिटेड के साथ पहलगाम-पंजतारिणी-पहलगाम सेक्टर पर हेलीकॉप्टर सेवा का बंदोबस्त किया है।”

एसएएसबी के मुख्य कार्यकारी अधिकारी उमंग नरूला ने कहा कि वेबसाइट पर इच्छुक यात्रियों के लिए इन कंपनियों की बुकिंग सुविधा उपलब्ध रहेगी। इस साल अमरनाथ यात्रा की शुरुआत एक जुलाई से होगी और 15 अगस्त को श्रावण पूर्णिमा पर इसका समापन होगा।

नोट: अगर आपको यह खबर पसंद आई तो इसे शेयर करना न भूलें, देश-विदेश से जुड़ी ताजा अपडेट पाने के लिए कृपया The Lucknow Tribune के  Facebook  पेज को Like व Twitter पर Follow करना न भूलें... --------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------- ---------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------
Loading...
E-Paper