अमरावती में मतदान केंद्र पर हिंसा, तेदेपा कार्यकर्ता की हत्या

अमरावती: आंध्र प्रदेश में गुरुवार को तेलगू देशम पार्टी (तेदेपा) और वाईएसआर कांग्रेस पार्टी (वाईएसआरसीपी) के बीच विभिन्न स्थानों पर हिंसा होने के कारण तेदेपा के एक कार्यकर्ता की मौत हो गई और आंध्र प्रदेश के विधानसभा अध्यक्ष कोडेला शिवप्रसाद राव समेत 10 लोग घायल हो गए।

पुलिस ने कहा कि अनंतपुर जिला के तदिपत्री विधानसभा क्षेत्र में सत्तारूढ़ तेलगू देशम पार्टी (तेदेपा) कार्यकर्ता सिद्धा भास्कर रेड्डी पर विपक्षी वाईएसआरसीपी ने कथित रूप से हमला कर उनकी हत्या कर दी। रेड्डी देवापुरम गांव में मतदान केंद्र पर हुई हिंसा में गंभीर रूप से घायल हो गए थे। बाद में अस्पताल में उनकी मौत हो गई।

गुंटूर और प्रकाशम जिलों समेत राज्य के विभिन्न स्थानों पर दोनों पार्टियों के बीच हिंसा की खबरें आई हैं। गुंटूर जिला की सत्तेनपल्ली विधानसभा में कथित रूप से वाईएसआरसीपी कार्यकर्ताओं के हमले में तेदेपा के वरिष्ठ नेता और विधानसभा अध्यक्ष कोडेला शिवप्रसाद राव बेहोश हो गए। यनमेतला गांव में एक मतदान केंद्र पर हमलावरों ने कोडेला की शर्ट फाड़ दी। राज्य की 25 लोकसभा तथा 175 विधानसभा सीटों पर मतदान चल रहे हैं।

नोट: अगर आपको यह खबर पसंद आई तो इसे शेयर करना न भूलें, देश-विदेश से जुड़ी ताजा अपडेट पाने के लिए कृपया The Lucknow Tribune के  Facebook  पेज को Like व Twitter पर Follow करना न भूलें... --------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------- --------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------- ---------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------
Loading...
E-Paper