अमिताभ का बढ़ा कांग्रेस के प्रति प्यार, गर्म हुआ अटकलों का बाजार

मनोरंजन डेस्क: बॉलीवुड के शहंशाह अमिताभ बच्चन के अचानक कांग्रेस के प्रति रुचि दिखाने से अटकलों का दौर शुरू हो गया है। बिग बी ने कुछ दिनों पहले माइक्रोब्लॉगिंग साइट ट्विटर पर कांग्रेस के कई बड़े नेताओं को फॉलो करना शुरू किया है। अध्यक्ष राहुल गांधी समेत अमिताभ ने इस महीने पी चिंदबरम, कपिल सिब्बल, अहमद पटेल, अशोक गहलोत, अजय माकन, ज्योतिरादित्य सिंधिया, सचिन पायलट जैसे नेताओं को फॉलो करना शुरू किया है।

आपको बता दें कि बिग बी पूर्व प्रधानमंत्री राजीव गांधी के काफी करीबी रहे हैं। किन्हीं कारणों से उन्होंने गांधी परिवार से दूरी बना ली थी। इसी बीच गुजरात के ब्रांड अंबेस्डर बनने के बाद उन्हें बीजेपी के करीबी माना जाने लगा। ट्विटर पर अमिताभ बच्चन के 33 मिलियन से ज्यादा फॉलोअर हैं। बिग बी सिर्फ कांग्रेस के नेताओं को फॉलो नहीं कर रहे हैं बल्कि कई दूसरी पार्टियों के नेताओं को भी फॉलो करने लगे हैं।

हाल ही में उन्होंने राजद अध्यक्ष लालू प्रसाद यादव, उनकी बेटी मीसा भारती, सीताराम येचुरी और उमर अब्दुल्ला को फॉलो किया। आम आदमी पार्टी के नेता भी उनकी लिस्ट में शामिल हैं जिन्हें वह ट्विटर पर फॉलो करते हैं। जिनमें मनीष सिसोदिया, गोपाल राय, कुमार विश्वास और आशीष खेतान शामिल हैं। बीजेपी नेताओं को अमिताभ बच्चन पहले से ही फॉलो करते हैं।

अमिताभ बच्चन के ट्विटर पर फॉलो करने के बाद कांग्रेस ने कहा था, ‘अमिताभ बच्चन सर जी फॉलो करने के लिए धन्यवाद। हम आपको ‘102 नॉट आउट’ के लिए ऑल द बेस्ट भी कहते हैं। हमारे पास सेलिब्रेट करने का एक और कारण भी है। हमारे अब 4 मिलियन फॉलोअर्स हो गए हैं। सभी को धन्यवाद।’

नोट: अगर आपको यह खबर पसंद आई तो इसे शेयर करना न भूलें, देश-विदेश से जुड़ी ताजा अपडेट पाने के लिए कृपया The Lucknow Tribune के  Facebook  पेज को Like व Twitter पर Follow करना न भूलें... --------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------- --------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------- ---------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------
Loading...
E-Paper