---- 300x250_1 ----
--- 300x250_2 -----

अमिताभ बच्चन ने लाॅकडाउन में शुरु की केबीसी के नए सीजन की शूटिंग, अब फैंस को देनी पड़ रही सफाई

मुंबई अमिताभ बच्चन कोरोना वायरस की वजह से लागू लाॅकडाउन में फेमस क्विज शो केबीसी (कौन बनेगा करोड़पति) के अगले सीजन की शूटिंग शुरु कर चुके हैं। उन्होंने अपने लेटेस्ट ब्लाॅक में इस शो की बात करते हुए शूटिंग के बारे में बताया है। शूटिंग के लिए सोशल डिस्टेंसिंग को तोड़ने पर वो थोड़ा डिफेंसिव मोड में नजर आए। इसके पीछे वजह हो सकती है कि कहीं फैंस उनको ट्रोल न कर दें। उन्होंने पोस्ट में बताया कि शूटिंग जरुरी प्रीकाॅशंस को ध्यान में रख कर की जा रही है।

बिग बी ने अपने ब्लाॅग में लिखा, हां मैंने काम किया….क्या आपको उससे कोई प्राॅबलम है… अगर है तो उसे अपने तक ही रखें… अगर आप उसे यहां लाॅकडाउन की स्थिति में शूटिंग से जोड़ कर देख रहे हैं तो यहां पूरे प्रीकाॅशंस के साथ में शूटिंग हो रही है… हां, ये दो दिनों तक शिड्यूल में है और एक दिन ये शूटिंग पूरी हो जाएगी। शुरु हुआ है 6 बजे शाम से… और अब खत्म हुआ है। बता दें कि लोग सोच रहे हैं कि ये शूटिंग कैसे हो रही है जबकि इस वक्त किसी भी तरह की शूटिंग पर रोक लगी हुई है।इसके बारे में बात करते हुए अमिताभ ने आगे और बात की।

अमिताभ ने आगे लिखा, कई लोगों को व्यक्तिगत आभार जिन्होंने पूछा। करीब 10 से 12 वीडियो शूट हुए और अब ऑडियो रिकाॅर्डिंग्स हो रहीं। अब लोग कह रहे हैं कि ये कैसे हुआ… इसके लिए कोई पुख्ता जवाब नहीं है पर सरकार ने मान लिया है कि कोरोना को ठीक होने में लंबा समय लगेगा। केबीसी के नए सीजन के इनविटेशन के साथ शो चलेगा। अभी- अभी घर लौटा हूं। उन्होंने अपना रिएक्शन ट्विटर पर दिया। लोग उन पर अब भी सवाल उठा रहे हैं कि कोई शूटिंग कैसे कर सकता है।

नोट: अगर आपको यह खबर पसंद आई तो इसे शेयर करना न भूलें, देश-विदेश से जुड़ी ताजा अपडेट पाने के लिए कृपया The Lucknow Tribune के  Facebook  पेज को Like व Twitter पर Follow करना न भूलें...
Loading...
-------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------- --------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------- --------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------- --------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------- ---------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------
E-Paper