अमित शाह की मौजूदगी में 21 मार्च को जारी होगा भाजपा का चुनावी घोषणापत्र

 


कोलकाता। पश्चिम बंगाल विधानसभा चुनाव के लिए भारतीय जनता पार्टी “विजन सोनार बांग्ला” के नाम से अपना घोषणा पत्र जारी करेंगी। पार्टी की प्रदेश इकाई ने शुक्रवार को बताया है कि 21 मार्च रविवार को केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह की उपस्थिति में विधानसभा चुनाव के लिए”विजन सोनार बांग्ला” के नाम से घोषणापत्र जारी किया जायेगा।

दरअसल, बंगाल के लिए भारतीय जनता पार्टी ने अपनी योजनाओं और लोगों की सोच के संबंध में एक जनमत संग्रह कराया था। भाजपा सूत्रों ने बताया है कि लोगों ने जो भी परामर्श दिए हैं, उनमें से कुछ को घोषणापत्र में शामिल किया गया है। जनमत में उत्तर बंगाल और जंगलमहल को अधिक और अलग से महत्व देने को कहा गया है। इसके अलावा दलित, आदिवासी, युवा पीढ़ी और आधी आबादी के लिए भी खास घोषणाएं हो सकती हैं।

उल्लेखनीय है कि मुख्यमंत्री ममता बनर्जी की तृणमूल कांग्रेस पार्टी अपना चुनावी घोषणापत्र 17 मार्च को जारी कर चुकी है। जिसमें राज्य में पांच लाख रोजगार सृजन और किसानों, गरीबों को आर्थिक मदद देने का वादा किया है।

 

नोट: अगर आपको यह खबर पसंद आई तो इसे शेयर करना न भूलें, देश-विदेश से जुड़ी ताजा अपडेट पाने के लिए कृपया The Lucknow Tribune के  Facebook  पेज को Like व Twitter पर Follow करना न भूलें...
Loading...
--------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------- --------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------- ---------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------
E-Paper