अमित शाह के शीघ्र स्वस्थ होने की कामना करता हूं: अनिल देशमुख

मुंबई. महाराष्ट्र के मंत्री अनिल देशमुख ने सोमवार को कहा कि वह केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह के कोरोना वायरस संक्रमण से शीघ्र स्वस्थ होने की कामना करते हैं। शाह ने रविवार को कहा था कि उनकी जांच में कोरोना वायरस संक्रमण की पुष्टि हुई है और वह अस्पताल में भर्ती हैं।

राज्य के गृह मंत्री देशमुख ने ट्वीट किया, “केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह के कोविड-19 की जांच में संक्रमित होने की पुष्टि और उनके अस्पताल में भर्ती होने की जानकारी मिली। आशा करता हूं कि वह पर्याप्त आराम करेंगे और शीघ्र ही स्वस्थ होंगे।”

नोट: अगर आपको यह खबर पसंद आई तो इसे शेयर करना न भूलें, देश-विदेश से जुड़ी ताजा अपडेट पाने के लिए कृपया The Lucknow Tribune के  Facebook  पेज को Like व Twitter पर Follow करना न भूलें... --------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------- --------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------- ---------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------
Loading...
E-Paper