अमेठी के गौरीगंज क्षेत्र में बस पलटी, एक मतदानकर्मी की मृत्यु, 20 अन्य घायल

अमेठी: उत्तर प्रदेश में अमेठी के गौरीगंज क्षेत्र में मतदानकर्मियों एक की बस के पलटने से एक मतदानकर्मी शिक्षक की मृत्यु हो गई जबकि पीएसी के नौ जवानों समेत अन्य 20 कर्मी घायल हो गये। पुलिस प्रवक्ता ने मंगलवार को यहां यह जानकारी दी।

उन्होंने बताया कि हलियापुर प्राइमरी स्कूल सुल्तानपुर से लोक सभा के पांचवें चरण के मतदान के बाद छह पोलिंगपार्टियों से भरी बस नेता रोड़ बहोरीपुर के पास गौरीगंज गंज क्षेत्र में सोमवार रात करीब साढ़े बजे अनियंत्रत होकर सड़क किनारे पलट गई । हादसे सुल्तानपुर में तैनात मतदानकर्मी शिक्षक ओम प्रकाश रैदास की मृत्यु हो गई ।

हादसे में नौ पीएसी के जवानों समेत 20 मतदानकर्मी घायल हो गये। उन्होंने बताया कि सभी घायलों को अस्पताल भेज दिया गया है। अधिकांश को उपचार के बाद उनके घर दिया। उन्होंने बताया कि अधिकारियों ने सभी ईवीएम को सुरक्षित स्ट्रांग रूम में पहुंचा दिया गया है।

नोट: अगर आपको यह खबर पसंद आई तो इसे शेयर करना न भूलें, देश-विदेश से जुड़ी ताजा अपडेट पाने के लिए कृपया The Lucknow Tribune के  Facebook  पेज को Like व Twitter पर Follow करना न भूलें... --------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------- ---------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------
Loading...
E-Paper