अमेठी में दिल दहला देने वाली घटना, संदिग्ध परिस्थितियों में घर में जिंदा जले मां और बच्चे

अमेठी: कोरोना वायरस की वजह से देश में लाॅकडाउन है। इस बीच देश में अलग-अलग जगहों से दिल को दहलाने वाली खबरें सामने आ रही हैं। अब इस बीच उत्तर प्रदेश के अमेठी जिले से भी ऐसी ही खबर सामने आई है। यहां एक मां और उसके दो बच्चे जिंदा जल गए और उनकी मौत हो गई है।

दरअसल पवित्र रमजान में तब्बसुम अपने दो मासूम बेटों के साथ घर पर रह रही थी। पति इसरार गुजरात में परिवार की जीविका चलाने के लिए मेहनत मजदूरी करते हुए लॉकडाउन में फंसा हुआ है। इधर शुक्रवार देर रात अज्ञात कारणों से इसरार के घर में आग लग गई, जब तक ग्रामीणों में से कोई राहत बचाव कार्य के लिए उठकर आता तब तक मां और बेटों मौत की गहरी नींद सो चुके थे।

मिली जानकारी के अनुसार जनपद के शिवरतनगंज थाना क्षेत्र के भवानीपुर गांव निवासी मृतका तब्बसुम उर्फ सीमा पत्नी इसरार (35) अपने दो बेटे नुरुल (10) व शोएब (6) के साथ घर में सो रही थी। देर रात अचानक घर के अंदर आग लग गई जिसमें महिला समेत दोनों बच्चों की मौके पर ही जलकर मौत हो गई।

मृतका का पति इसरार इस वक़्त गुजरात में रहा रहा है। आसपास के लोगों ने घटना की सूचना पुलिस को दी। सूचना पर शिवरतनगंज प्रभारी निरीक्षक अजीत सिंह ने पहुंच कर तीनो शवों को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेजा। फिलहाल पुलिस आग के कारणों का पता लगाने में जुटी हुई है।

नोट: अगर आपको यह खबर पसंद आई तो इसे शेयर करना न भूलें, देश-विदेश से जुड़ी ताजा अपडेट पाने के लिए कृपया The Lucknow Tribune के  Facebook  पेज को Like व Twitter पर Follow करना न भूलें...
Loading...
--------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------- --------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------- ---------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------
E-Paper