अमेरिका में पढ़ने वाली छात्रा सुदीक्षा की मौत के दो आरोपी गिरफ्तार, पांच दिन बाद बुलेट बरामद

मेरठ: अमेरिका में पढ़ने वाली स्कॉलर छात्रा सुदीक्षा भाटी की मौत के मामले में आखिरकार बुलंदशहर पुलिस को 5 दिन बाद सफलता मिली। पुलिस ने शुक्रवार को दो आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया है। उनसे बुलेट मोटरसाइकिल भी बरामद कर ली गई है, जिससे हादसा हुआ था। एसएसपी जल्द बुलंदशहर में प्रेस कॉन्फ्रेंस करके पूरे घटनाक्रम का खुलासा कर सकते हैं।

सूत्रों ने बताया कि दोनों आरोपियों की पहचान सुदीक्षा भाटी के परिजनों से कराई गई है। इसके लिए सुदीक्षा के पिता और भाई शुक्रवार को बुलंदशहर आए हुए थे। इसके बाद पुलिस की एक टीम सुदीक्षा के परिजनों को लेकर जांच करने के लिए जहांगीराबाद क्षेत्र की तरफ भी गई थी।

बुलंदशहर के एसएसपी संतोष कुमार सिंह ने सिर्फ इतना कहा कि जो भी खुलासा होगा, वह प्रेस कॉन्फ्रेंस के वक्त बताया जाएगा। हालांकि इशारे में उन्होंने यह भी कहा कि मीडिया रिपोर्ट्स में जैसा कुछ दिखाया गया, वैसा नहीं निकला है। ग्रेटर नोएडा के डेरी स्केनर गांव निवासी स्कॉलर छात्रा सुदीक्षा भाटी की 10 अगस्त को बुलंदशहर के औरंगाबाद क्षेत्र में सड़क हादसे में मौत हो गई थी।

मामले ने उस वक्त तूल पकड़ लिया था, जब परिजनों की ओर से छेड़छाड़ की वजह से मौत होने जैसी बातें कही गई थी। हालांकि एसएसपी ने कहा कि पुलिस खुलासे के करीब है और जल्द ही पूरा मामला खोल दिया जाएगा।

नोट: अगर आपको यह खबर पसंद आई तो इसे शेयर करना न भूलें, देश-विदेश से जुड़ी ताजा अपडेट पाने के लिए कृपया The Lucknow Tribune के  Facebook  पेज को Like व Twitter पर Follow करना न भूलें...
Loading...
--------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------- --------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------- ---------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------
E-Paper