अमौसी एयरपोर्ट पर कांग्रेस नेताओं से मिलने के बाद प्रियंका अमेठी रवाना

लखनऊ: कांग्रेस महासचिव व पूर्वी उत्तर प्रदेश की प्रभारी प्रियंका वाड्रा का अमौसी एयरपोर्ट पहुँचने पर कांग्रेस के नेताओं ने स्वागत किया। एयरपोर्ट पर उनके स्वागत के लिए बड़ी संख्या में कांग्रेस के बड़े नेता पहुँचे थे। प्रियंका ने एअरपोर्ट पर पहुंचे सभी नेताओं से मुलाकात कर वार्ता की।

एयरपोर्ट पर प्रियंका का स्वागत करने वालों में पूर्व सांसद प्रमोद तिवारी, कांग्रेस प्रदेश महासचिव आराधना मिश्रा मोना, कांग्रेस के प्रवक्ता जीशान हैदर,अशोक सिंह समेत प्रदेश कांग्रेस के मीडिया टीम के प्रमुख लोगों से बातचीत की।

एयरपोर्ट पर स्वागत के बाद उनका काफिला अमेठी के ​लिए रवाना हो गया। बुधवार को पूरे दिन व अपने भाई राहुल गांधी के संसदीय क्षेत्र अमेठी में उनका कार्यक्रम रखा गया है। मुसाफिरखाना में उनकी एक नुक्कड़ सभा है। अमेठी दौरे में प्रियंका मुसाफिरखाना के एक स्कूल में कांग्रेस के बूथ लेवल कार्यकर्ताओं से मुलाकात करेंगी।

इस कार्यक्रम को ‘मेरा बूथ-मेरा गर्व’ नाम दिया गया है। इसके बाद प्रियंका का रायबरेली जाने का कार्यक्रम है। मुसाफिरखाना के बाद वह भुएमऊ गेस्ट हाउस के लिए निकलेंगी। रायबरेली में प्रियंका का कार्यकर्ताओं के साथ मुलाकात का कार्यक्रम है।

नोट: अगर आपको यह खबर पसंद आई तो इसे शेयर करना न भूलें, देश-विदेश से जुड़ी ताजा अपडेट पाने के लिए कृपया The Lucknow Tribune के  Facebook  पेज को Like व Twitter पर Follow करना न भूलें... --------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------- ---------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------
---------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------
E-Paper