अम्बेडकरनगर में बारातियों से भरी बोलेरो पलटी, नौ घायल

अम्बेडकरनगर: शनिवार की भोर में बारात से वापस लौट रही बारातियों से भरी बोलेरो को अनियंत्रित ट्रक ने साइड मार दिया, जिससे वह अनियंत्रित होकर पलट गयी। जिससे उसमें बैठे हाईस्कूल के पांच छात्र सहित आधा दर्जन से अधिक लोग घायल हो गये। सूचना पर पहुंची डायल 100 की पुलिस ने सभी घायलो को इलाज के लिए जिला चिकित्सालय भेजवाया।शनिवार की भोर में बारात से बारातियों को लेकर बोलेरो वापस घर जा रही थी कि सम्मनपुर थाना क्षेत्र के सुल्तानपुर पुल के पास पहुंचे ही थे कि सामने से आ रहे ट्रक ने साइड मार दिया, जिससे बोलेरो अनियंत्रित होकर पलट गयी।

जिसमें सवार अकबरपुर कोतवाली के लोरपुर ताजन निवासीआकाश पुत्र दीपक (19) तथा रमेश पुत्र जयराम, अहिरौली थाना क्षेत्र के अन्नावा निवासी इकबाल पुत्र मोहम्मद रफीक (35), मालीपुर थाना क्षेत्र के अल्लीपुर कोड़रा निवासी कन्हैयालाल पुत्र झिन्ने (16), मालीपुर थाना क्षेत्र के सैदपुर उमरन निवासी रामचैन पुत्र साधू (70), सम्मनपुर थाना क्षेत्र के जोरियन कटुई निवासी प्रवेश पुत्र हौसिला (16), मालीपुर के आशानन्दपुर निवासी विशाल पुत्र भगवानदास (16), अकबरपुर कोतवाली के मूसेपुर गिरंट निवासी फूलचंद पुत्र बाबूराम (23), मालीपुर थाना क्षेत्र के खुर्दमालीपुर निवासी बलिकुमार पुत्र जोखन (45), अहिरौली थाना क्षेत्र के यरकी निवासी सत्य नारायण पुत्र राम पियारे(55) गम्भीर रुप से घायल हो गये।

लोगो की सूचना पर पहुंची डायल 100 की पुलिस ने सभी घायलो को बोलेरो से निकाल कर इलाज के लिए अस्पताल पहुंचाया। थानाध्यक्ष देवीचरन गुप्ता ने बताया कि इस मामले में कोई तहरीर नही मिली मिलने पर कार्यवाही की जायेगी। हार्टअटैक से बैंक में आये वृद्ध की मौतदेवरियाबाजार-अम्बेडकरनगर। थाना क्षेत्र राजेसुल्तानपुर अंतर्गत बैंक आफ बड़ौदा शाखा तेंदुआईकला में शनिवार को सुबह लगभग साढ़े ग्यारह बजे एक वृद्ध की बैंक के सामने हृदय गति रुक जाने से मौत हो गयी। मिली जानकारी के अनुसार रामपुर निवासी साहबराम निवासी 80 वर्षीय रामफेर पुत्र चौथी बैंक आफ बड़ौदा पर निकासी या जमा हेतु आये हुए थे। अभी बैंक के अन्दर घुस भी नही पाये थे कि अचानक बैंक के सामने पहले लाठी और झोला लिये बैठ गये और प्रत्यक्षदर्शियों के अनुसार बैठने के थोड़ी ही देर में वृद्ध लेट गया और अचेत हो गया।

भीड़भाड़ में एक वृद्ध को इस तरह लेटा देख जब लोग उसके करीब गये तो देखा की वृद्ध की मौत हो चुकी थी। मौके पर उपस्थित भाजपा नेता यमुना प्रसाद चतुव्रेदी ने तुरंत एक डाक्टर को बुलवाया जिसने वृद्ध की मौत होने की पुष्टि कर दी, इसके बाद भाजपा नेता ने इसकी सूचना मृतक के घर तथा थानाध्यक्ष को दी। सूचना मिलने पर थानाध्यक्ष कृष्णकांत यादव घटना स्थल पर पहुंचे और परिजनो के आने पर लाश को उन्हें सौंप दी। मृतक की पहचान उसके पासबुक से हुई। यह नही पता चल सका कि मृतक बैंक में पैसा जमा करने आया था या निकालने। मृतक के पास तीन लड़के है, जिसमें एक की मौत हो चुकी है, मृतक दलित समुदाय का था, वह जिस बेटे व बहू के साथ रहते है दोनो परदेश में है, तीसरी बहू एवं परिजन शव को अंतिम संस्कार के लिए घर ले गये। लेकिन क्षेत्र में कई तरह की अफवाहों का बाजार गर्म रहा।

नोट: अगर आपको यह खबर पसंद आई तो इसे शेयर करना न भूलें, देश-विदेश से जुड़ी ताजा अपडेट पाने के लिए कृपया The Lucknow Tribune के  Facebook  पेज को Like व Twitter पर Follow करना न भूलें... --------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------- --------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------- ---------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------
Loading...
E-Paper