अयोध्या पहुंचे सीएम योगी ने किया रामलला के दर्शन, भूमि पूजन की तैयारियों जोरों पर

अयोध्या। श्रीराम जन्मभूमि मंदिर के प्रस्तावित भूमि पूजन व शिलान्यास की तैयारियों का जायजा लेने मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ अयोध्या पहुंचे। वहां पहुंचने के बाद सीएम ने रामजन्भूमि स्थल पर भगवान राम की पूजा की और भरत, शत्रुघ्न और लक्ष्मण जी को नए आसन पर विराजमान कराया। इसके बाद वह हनुमान गढ़ पहुंचे। परिसर में राम मंदिर निर्माण की तैयारियों का जायजा लिया।

इस दौरान जिला प्रशासन के अधिकारी व ट्रस्ट के लोग मौजूद रहे। बता दें कि, पांच अगस्त को पीएम नरेंद्र मोदी भूमि पूजन करेंगे। उनके आगमन को लेकर तैयारियां जोरों पर हैं। वहां मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ साधु-संतों से भी इस दौरान मुलाकात कर सकते हैं।

बता दें कि, अयोध्या में अफसरों के साथ मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ भूमि पूजन और प्रधानमंत्री के दौरे को लेकर समीक्षा बैठक करेंगे। मुख्यमंत्री बड़े साधु-संतों से भी मुलाकात कर सकते हैं। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी का 5 अगस्त को अयोध्या दौरा प्रस्तावित है। इसे देखते हुए भी मुख्यमंत्री तैयारियों का जायजा लेंगे।

पर्दाफाश से साभार

नोट: अगर आपको यह खबर पसंद आई तो इसे शेयर करना न भूलें, देश-विदेश से जुड़ी ताजा अपडेट पाने के लिए कृपया The Lucknow Tribune के  Facebook  पेज को Like व Twitter पर Follow करना न भूलें... --------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------- ---------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------
Loading...
E-Paper