अयोध्या में राम मंदिर पहले से है, बस उसे भव्य रूप दिया जाना हैः अमर सिंह

जौनपुर: राज्य सभा सांसद अमर सिंह ने साफ तौर पर कहा कि अयोध्या में तो राम मंदिर पहले से ही है बस उसे भव्य रूप दिया जाना बाकी है। सिंह जौनपुर में आयोजित सर्वोदय समारोह में हिस्सा लेने के लिए बुधवार को वाराणसी के लाल बहादुर शास्त्री अंतरराष्ट्रीय हवाई अड्डे से सड़क मार्ग से जौनपुर आये समारोह में भाग लेने के बाद संवाददाताओं से बातचीत कर रहे थे।

राम मंदिर के सवाल पर उन्होंने कहा कि अयोध्या में तो राम मंदिर पहले से ही है उसे बस भव्य रूप दिया जाना है। उन्होंने कहा कि मैंने सेवाकार्य के लिए पिता की स्मृति में ये जमीन संघ को समर्पित की है।

कानपुर में पोयम सुनाते-सुनाते छात्र की हुई मौत, पोस्टमार्टम रिपोर्ट में हुआ ये खुलासा

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को लेकर पूर्व पीएम मनमोहन सिंह द्वारा दिए गए बयान पर अमर सिंह ने कहा कि डा0 मनमोहन सिंह हमारे नजदीकी मित्र हैं, लेकिन पूर्व प्रधानमंत्री को मौन रहने की आदत है। वो धरती की तरह हैं, वो सहते रहे हैं, लोग उन्हें रौंदते कुचलते रहे हैं, लेकिन हर किसी का एक जैसा स्वभाव नहीं होता।

नोट: अगर आपको यह खबर पसंद आई तो इसे शेयर करना न भूलें, देश-विदेश से जुड़ी ताजा अपडेट पाने के लिए कृपया The Lucknow Tribune के  Facebook  पेज को Like व Twitter पर Follow करना न भूलें...
Loading...
--------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------- --------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------- ---------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------
E-Paper