अयोध्या विवाद पर SC में सुनवाई टलने से नहीं गया है अच्छा संदेश: केशव प्रसाद मौर्य

लखनऊ ब्यूरो। केशव प्रसाद मौर्य ने कहा कि मामला सुप्रीम कोर्ट में है लिहाजा इस पर मैं कुछ नहीं बोलना चाहता हूं।लेकिन सुनवाई के टलने से अच्छा संदेश नहीं गया है।

उन्होंने कहा कि ये चुनावी मुद्दा नहीं है।अयोध्या राम जन्मभूमि-बाबरी मस्जिद जमीन विवाद मामले में सुप्रीम कोर्ट ने सुनवाई जनवरी 2019 तक के लिए टाल दी है।इस पर तमाम पक्षों और राजनेताओं के बयान आने शुरू हो गए हैं।

मामले में बीजेपी के वरिष्ठ नेता विनय कटियार ने जहां कांग्रेस के दबाव में सुनवाई टालने का आरोप लगाया है। वहीं उत्तर प्रदेश के डिप्टी सीएम केशव प्रसाद मौर्य ने कहा कि सुनवाई के टलने से अच्छा संदेश नहीं ​गया है। केशव प्रसाद मौर्य ने कहा कि मामला सुप्रीम कोर्ट में है लिहाजा इस पर मैं कुछ नहीं बोलना चाहता हूं। लेकिन सुनवाई के टलने से अच्छा संदेश नहीं गया है।

उन्होंने कहा कि ये चुनावी मुद्दा नहीं है। लोकसभा चुनाव का इससे कोई लेना-देना नहीं है। जैसा कि पहले ही कहा जा रहा था कि रोजाना सुनवाई की बात थी।तो किन परिस्थितियों में इसे टाला है। ये देखने वाली बात है। मैं नहीं जानता कि इसे क्यों टाला गया है, लेकिन अगर रोजाना सुनवाई की प्रक्रिया पूरी कर ली जाती तो अच्छा होता।

नोट: अगर आपको यह खबर पसंद आई तो इसे शेयर करना न भूलें, देश-विदेश से जुड़ी ताजा अपडेट पाने के लिए कृपया The Lucknow Tribune के  Facebook  पेज को Like व Twitter पर Follow करना न भूलें... --------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------- --------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------- ---------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------
Loading...
E-Paper