अरबपति की प्रॉस्टिट्यूट पत्नी हमेशा बताती बदन में दर्द, छुपे कैमरे में उसने देखी हकीकत और कर दिया कत्ल

प्यार में धोखा मिलना तो आम बात है लेकिन कुछ लोगों को ये बिल्कुल भी सहन नहीं होता और वो ऐसा काम कर बैठते हैं कि खबरों की हेडलाइन बन जाते हैं। ऐसा ही है ये किस्सा जो इंग्लैंड से आया है। इंग्लैंड के उद्योगपति ने अपनी दूसरी पत्नी की सच्चाई जानकर कुछ ऐसा किया जिससे आज वो हर अखबार की खबर बन गया।

एक बच्चे की मां सायमंड्स पहले डांसर थी और फिर कुछ समय हाईप्रोफाइल प्रॉ’स्टिट्यूट भी रहीं। पीटर की नजर उस पर पड़ी तो उसने उसे अपना पर्सनल एस्कॉर्ट बना लिया और इसके ऐवज में £10,000 तक की भारी-भरकम सैलरी भी दी। और जल्द ही उनके बीच नजदीकियां बढ़ गईं।

इसके बाद पीटर ने सायमंड्स पर अपनी दौलत लूटाने में कोई कसर नहीं छोड़ी। तीन साल के साथ में उन्होंने सायमंड्स को कई महंगे गिफ्ट दिए। स्पा, घुड़सवारी और फैशनेबल होटल में ठहरने के उसके शौक पूरे किए। कुछ साल साथ रहने के बाद महिला का मन उचट गया और वह दूसरा साथी खोजने लगी। इंतजार था तो बस इसका कि कब वह रईस अपना एक बंगला उसके नाम कर दे। वो जब जब उसके पास आता वो शरीर में दर्द का बहाना बनाती थी।

पीटर को कुछ शक हुआ तो उसने जिस बंगले में उसको रखा था वहां खुफिया कैमरा लगवाया। कैमरे जो रिकॉर्ड हुआ उसे देखकर उसका खू’न खौल गया। दरअसल महिला अभी भी अपना जि’स्मफिरोशी का धंधा कर रही थी। पीटर के जाने के बाद वहां ग्राहक आते थे। गुस्साए पीटर ने पत्नी का कत्ल कर दिया। अब पीटर जेल में है।

नोट: अगर आपको यह खबर पसंद आई तो इसे शेयर करना न भूलें, देश-विदेश से जुड़ी ताजा अपडेट पाने के लिए कृपया The Lucknow Tribune के  Facebook  पेज को Like व Twitter पर Follow करना न भूलें... --------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------- ---------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------
Loading...
E-Paper