अर्जुन-मलाइका की शादी को लेकर करीबी दोस्त ने किया ये खुलासा

मुंबई: अर्जुन कपूर और मलाइका अरोड़ा आज-कल एक दूसरे के साथ वक्त बिताते नजर आ रहे हैं. लैक्मे फैशन वीक में दोनों के साथ में नजर आने के बाद दोनों की शादी को लेकर भी कयास लगाए जाने लगे हैं. अब दोनों के एक करीबी दोस्त ने इस खबर पर फुलस्टॉप लगा दिया है.

DNA को दिए गए इंटरव्यू में दोनों के एक करीबी दोस्त ने बताया- ”अर्जुन और मलाइका एक साथ अच्छा समय बिता रहे हैं. दोनों एक दूसरे के बहुत करीब हैं. वे अपने रिश्ते को और एक्सप्लोर कर रहे हैं. दोनों के बीच ज्यादा दखलअंदाजी ठीक नहीं होगी. जैसा उन दोनों का रिश्ता है उसे कृपया वैसे ही रहने दिया जाए.”

दोनों की शादी की खबरों के महज अफवाह होने के और भी कारण सामने आ रहे हैं. रिपोर्ट्स के मुताबिक अर्जुन एक जिम्मेदार भाई हैं और अपनी बहन अंशुला कपूर की शादी के बाद ही वे अपनी शादी के बारे में सोचेंगे. इसके अलावा अर्जुन के पास कई सारी फिल्में हैं. मलाइका का शेड्यूल भी काफी व्यस्त है. दोनों के लिए अपने रिलेशनशिप को और ज्यादा समय देने की जरूरत है.

दोनों को जब भी समय मिलता है दोनों एक दूसरे को कंपनी देना पसंद करते हैं. हाल ही में ‘इंडियाज गॉट टैलेंट’ में दोनों के बीच करीबी साफ नजर आई. दोनों जब मंच की ओर बढ़ रहे थे तो एक-दूसरे का हाथ थामे हुए थे. दोनों ने साथ में डांस भी किया. इससे पहले इनको लैक्मे फैशन वीक में भी एक साथ देखा गया था.

साल 2017 को मलाइका और अरबाज के बीच तलाक हो गया. कई रिपोर्ट्स के मुताबिक दोनों के अलग होने की वजह अर्जुन कपूर को बताया गया. फिलहाल फिर से दोनों एक साथ वक्त बिताते नजर आ रहे हैं. अरबाज खान की बात करें तो जॉर्जिया एंड्रियानी के साथ उनके रिलेशनशिप की खबरें हैं. दोनों कुछ समय पहले गुजराज में नवरात्रि के एक कार्यक्रम में साथ शामिल हुए थे.

नोट: अगर आपको यह खबर पसंद आई तो इसे शेयर करना न भूलें, देश-विदेश से जुड़ी ताजा अपडेट पाने के लिए कृपया The Lucknow Tribune के  Facebook  पेज को Like व Twitter पर Follow करना न भूलें... --------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------- --------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------- ---------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------
Loading...
E-Paper