अर्शी पर 40 हजार रुपए हड़पने का आरोप लगाकर बुरा फंसा पंडित

मनोरंजन डेस्क: विवाद और अर्शी खान का नाता चोली-दामन का है। बिग बॉस सीजन 11 की यह कंटेस्‍टेंट एक बार फिर विवादों में है। इस बार उन पर एक मंदिर के पुजारी रमेश जोशी ने पैसे हड़प लेने का आरोप लगाया है। रमेश के मुताबिक़, अर्शी खान ने उनसे दो साल से भी ज्‍यादा समय पहले 40,000 रुपए लिए थे, जो उन्‍होंने अब तक नहीं चुकाए हैं। वहीं दूसरी तरफ अर्शी खान ने पंडित पर यौन उत्पीड़न का आरोप लगाया है।

पुलिस को दी गई शिकायत में पंडित रमेश जोशी ने कहा है कि अर्शी अपने पब्लिसिस्ट फ्लाइन रेमेडिओज के साथ रोज मंदिर आती थी। अर्शी ने उन्‍हें बताया कि उसका पर्स चोरी हो गया है और उसे अपने इलाज के लिए पैसों की सख्त जरूरत है। इसके बाद उसके इलाज के लिए 5 दिसंबर, 2015 को उन्‍होंने अर्शी को 40,000 रुपए दिए। लेकिन उसने अब तक उनके पैसे नहीं चुकाए हैं। जबकि उसने यह कह कर पैसे लिए थे कि प्रोड्यूसर से रकम मिलते ही वह उनकी रकम उन्‍हें लौटा देगी।

दूसरी तरफ अर्शी खान ने उल्‍टे पुजारी रमेश जोशी पर यौन शोषण और पैसे हड़पने का आरोप लगाते हुए पुजारी के आरोपों को निराधार बताया है। उन्होंने कहा कि भले ही पंडित उन्हें अपनी बेटी मानता रहा हो, लेकिन उसने उसे गलत तरीके से छुआ था। पुजारी के इस आरोप के बाद अर्शी खान के समर्थन में पब्लिसिस्ट फ्लाइन रेमेडियोस भी आ गए हैं। उन्‍होंने कहा कि पंडित का आरोप एकदम बेबुनियाद हैं। अर्शी ने पुजारी से कोई पैसा नहीं लिया है। वह बस अर्शी से रकम ऐंठना चाहता है।

नोट: अगर आपको यह खबर पसंद आई तो इसे शेयर करना न भूलें, देश-विदेश से जुड़ी ताजा अपडेट पाने के लिए कृपया The Lucknow Tribune के  Facebook  पेज को Like व Twitter पर Follow करना न भूलें... --------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------- --------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------- ---------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------
Loading...
E-Paper