अलका लांबा के बिगड़े बोल, वायरल वीडियो में मोदी-योगी पर साधा निशाना

नई दिल्ली: आप पार्टी विधायक अलका लांबा का विवादों से पुराना नाता है। अपनी ही पार्टी के मंत्री गोपाल राय के खिलाफ बयान देने वाली अलका को आम आदमी पार्टी दंडित भी कर चुकी है। 2012 में अलका पर आरोप लगा कि उन्होंने छेड़छाड़ पीड़ित लड़की का नाम सार्वजनिक किया था।

भाजपा विधायक ओपी शर्मा भी आरोप लगा चुके हैं कि 9 अगस्त 2015 को अलका कुछ अन्य लोगों के साथ उनकी दुकान में न केवल जबरन घुस गई थीं, बल्कि कैश बिल को फेंक और काउंटर पर तोड़फोड़ की। कुछ साल पहले ही अलका लांबा और आम आदमी पार्टी के पूर्व विधायक विनोद कुमार बिन्नी के बीच सोशल नेटवर्किंग साइट पर किए गए एक पोस्ट को लेकर विवाद पैदा हुआ था।

अब नया मामला है प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी और उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ के खिलाफ अपमानजनक शब्द के इस्तेमाल का। वायरल हो रहे एक वीडियो में अलका लांबा मोदी और योगी आदित्यनाथ के खिलाफ बोलती हुईं दिख रही हैं। वहीं अलका लांबा की इस कथित वीडियो को लेकर हिंदू युवा वाहिनी कड़ी प्रतिक्रिया जताई है। इस वीडियो के खिलाफ हिंदु युवा वाहिनी की दिल्ली प्रदेश इकाई प्रदर्शन की तैयारी में है।

वाहिनी से जुड़े लोग न केवल शुक्रवार को सुबह 11 बजे दिल्ली सचिवालय के बाहर अलका लांबा की गिरफ्तारी और विधानसभा सदस्यता रद्द करने की मांग करेगें बल्कि पुलिस हेडक्वार्टर के बाहर गिरफ्तारी भी देंगे। हिंदु युवा वाहिनी, दिल्ली प्रदेश के मीडिया प्रभारी अनंत कौशिक का कहना है कि वह मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ के बारे में अलका लांबा की टिप्पणी का विरोध करते हैं। हिंदू युवा वाहिनी के कार्यकर्ता अलका लांबा की टिप्पणी के खिलाफ विरोध प्रदर्शन करेंगे।

नोट: अगर आपको यह खबर पसंद आई तो इसे शेयर करना न भूलें, देश-विदेश से जुड़ी ताजा अपडेट पाने के लिए कृपया The Lucknow Tribune के  Facebook  पेज को Like व Twitter पर Follow करना न भूलें... --------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------- --------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------- ---------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------
Loading...
E-Paper