अलिराजपुर में युवती के साथ छेड़छाड़ के मामले में तीन युवक पुलिस हिरासत में

आलिराजपुर: मध्यप्रदेश के आदिवासी बहुल अलिराजपुर जिले में आयोजित भगौरिया हाट बाजार में हुई एक युवती के साथ छेड़छाड़ के मामले में पुलिस ने तीन लोगों को हिरासत में लिया है।

पुलिस अधीक्षक मनोज कुमार सिंह ने आज बताया कि आलिराजपुर जिले के सोंडवा थाना क्षेत्र के वालपुर भगौरिया हाट बाजार में एक युवती के साथ हुई छेड़छाड़ के मामले में तीन युवकों को हिरासत में लिया जा चुका है। शेष युवकों की तलाश की जा रही है। इस मामले में सोशल मीडिया पर एक वीडियो वायरल हुआ है। पुलिस ने वीडियो वायरल करने वाले वाले युवकों को भी पकड लिया है।

उन्होंने बताया कि आने वाले दिनों में भगौरिया हाट बाजारों में सुरक्षा के और कडे इंतजाम किये गये है ताकि आगे ऐसी घटनाऐं घटित ना हो सकें।

नोट: अगर आपको यह खबर पसंद आई तो इसे शेयर करना न भूलें, देश-विदेश से जुड़ी ताजा अपडेट पाने के लिए कृपया The Lucknow Tribune के  Facebook  पेज को Like व Twitter पर Follow करना न भूलें... -------------------------
--------------------------------------------------- -------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------
E-Paper