अली गोनी पर बोलीं जैस्मीन भसीन : कुछ और बेहतर होने की उम्मीद

मुंबई: रियलिटी शो बिग बॉस 14 की इविक्टेड प्रतिभागी जैस्मीन भसीन ने अपने हाउसमेट अली गोनी संग अपने रिश्ते पर बात करते हुए कहा कि उन्हें उम्मीद है कि उनका यह नया-नया रोमांस आगे और भी बेहतर हो और उनके साथ कुछ अच्छी चीजें हों।

अपनी प्रेमिका जैस्मीन को अपना समर्थन देने के लिए शो के शुरू होने के कुछ हफ्तों बाद चल रहे सीजन में शामिल होने वाले एली और जैस्मीन देखते ही देखते एक-दूसरे के करीब आ गए।

जैस्मीन ने बताया, यह एक खूबसूरत अहसास है, जो दोस्ती से बढ़कर है। मेरे इविक्टेड होने के दौरान का पल हमारे लिए काफी इमोशनल रहा। यह सबकुल मेरे लिए दिल को छू लेने जैसा है और कुछ ऐसा है, जो हर लड़की का सपना होता है कि कोई उससे प्यार करे। यह खूबसूरत एहसास हम दोनों को हुआ, प्यार में पड़ना वाकई में गजब की अनुभूति है।

वह आगे कहती हैं, देखते हैं कि अली के बाहर आने के बाद क्या होता है। हम इस पर बात करेंगे, क्योंकि यह हम दोनों के लिए ही एक नया अहसास है। हम दोनों सोचते हैं कि हमें एक-दूसरे से आखिर प्यार हुआ कैसे? जो भी हो काफी अच्छा लग रहा है।

नोट: अगर आपको यह खबर पसंद आई तो इसे शेयर करना न भूलें, देश-विदेश से जुड़ी ताजा अपडेट पाने के लिए कृपया The Lucknow Tribune के  Facebook  पेज को Like व Twitter पर Follow करना न भूलें... --------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------- ---------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------
---------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------
E-Paper