अवैध डेरियों की गंदगी से परेशान नागरिक सड़कों पर निकले

लखनऊ: उत्तर प्रदेश की राजधानी लखनऊ के कल्याणपुर के शिवानी विहार एवं शिवपुरी क्षेत्र में रविवार को अवैध डेरियों के खिलाफ और कालोनी में खुले जानवरों से हो रही गंदगी को लेकर नगर निगम के इंस्पेक्टर पहुंचे। नगर निगम के इंस्पेक्टर को देख कालोनीवासियों का गुस्सा फूट पड़ा।

लोगों ने बताया कि अवैध डेरियों के कारण नाली गंदगी से भरी पड़ी हुई है। दिनभर गायें घूमती रहती हैं। कालोनी वालों ने स्थाई समाधान न होने पर अगली बैठक में रैली निकालने और प्रदर्शन करने की बात नगर निगम को कही है।

आज इस कार्य में अवैध डेरियों के सर्वे में नगर निगम के साथ प्रेम नाथ गुप्ता, आर के सैनी, भाष्कर काण्डपाल, आनन्द सिंह रावत, एमसी पाण्डेय, ललित मोहन जोशी, अमित परमार, जीबी सोनी, एचसी उपाध्याय, आरके वर्मा, रवि मौर्या सहित पांच दर्जन लोग शामिल रहे।

नोट: अगर आपको यह खबर पसंद आई तो इसे शेयर करना न भूलें, देश-विदेश से जुड़ी ताजा अपडेट पाने के लिए कृपया The Lucknow Tribune के  Facebook  पेज को Like व Twitter पर Follow करना न भूलें... --------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------- ---------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------
Loading...
E-Paper