अवैध संबंधों के शक में सीआईएसएफ जवान ने तीन लोगों को गोलियों से भूना

जम्मू: जम्मू-कश्मीर के किश्तवाड़ जिले में सीआईएसएफ के एक जवान ने अपनी यूनिट में अपनी पत्नी एवं सहकर्मी सहित करीब तीन लोगों की गोली मारकर हत्या कर दी। अधिकारियों ने बताया विवाहेतर संबंधों के संदेह में जवान ने सेंट्रल इंडस्ट्रियल सिक्योरिटी फोर्स यूनिट में बीती रात हत्याएं कर दीं।

राज्य के किश्तवाड़ जिला के दुलहस्ती में एनएचपीसी बिजली संयंत्र की रक्षा की जिम्मेदारी इस यूनिट को दी गयी है। उन्होंने बताया कि आशंका है कि जवान को अपनी पत्नी के विवाहेतर संबंध में होने का संदेह था। इसी के चलते उसने अपनी पत्नी एवं साथी कांस्टेबल तथा उसकी पत्नी को कथित तौर पर गोली मार दी। जवान ने शालीमार चौक स्थित अपने आवासीय यूनिट में अपनी सर्विस बंदूक का इस्तेमाल कर इन हत्याओं को अंजाम दिया।

जवान को स्थानीय पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है। दोनों दंपतियों के दो-दो बच्चे हैं। दिल्ली में सीआईएसएफ के महानिदेशक ओ पी सिंह ने बताया, ‘‘हमने आरोपी जवान को निलंबित कर दिया है और अर्द्धसैनिक बल दोनों परिवारों के बच्चों की देखभाल करेगा।’’ तेलंगाना के आई सुरेंद्र ने कथित रूप से घटना को अंजाम दिया। वह वर्ष 2014 में सीआईएसएफ में शामिल हुआ था। मृतक दंपत्ति की पहचान कांस्टेबल राजेश और उसकी पत्नी शोभा के तौर पर हुई है।

नोट: अगर आपको यह खबर पसंद आई तो इसे शेयर करना न भूलें, देश-विदेश से जुड़ी ताजा अपडेट पाने के लिए कृपया The Lucknow Tribune के  Facebook  पेज को Like व Twitter पर Follow करना न भूलें... --------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------- --------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------- ---------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------
Loading...
E-Paper