असम में दस वर्षीय बच्ची से दुष्कर्म

मोरीगांव: असम के मोरीगांव जिले के सातगांव में दस वर्षीय बच्ची के साथ शुक्रवार रात दुष्कर्म किए जाने की घटना सामने आई है। जिसको लेकर पूरे इलाके में भारी नाराजगी देखी जा रही है। पीड़ित बच्ची के परिवार द्वारा इस संबंध में थाने में एक मामला दर्ज कराया गया है।

वहीं बच्ची को गंभीर अवस्था में मोरीगांव सिविल अस्पताल में बीती रात को पुलिस ने भर्ती कराया, जहां पर उसका इलाज चल रहा है। परिवार द्वारा दी गई तहरीर पर पुलिस ने इस मामले में एक प्राथमिकी दर्ज कर घटना की जांच शुरू कर दी है। हालांकि आरोपित का पता नहीं चल सका है। कारण बच्ची बेहद डरी हुई है।

पुलिस सूत्रों ने बताया है कि बच्ची के सामान्य होने के बाद ही इस घटना की पूरी तरह से सच्चाई सामने आ पाएगी। स्थानीय लोगों ने आरोपित को जल्द गिरफ्तार कर कड़ी से कड़ी सजा देने की मांग की है।

नोट: अगर आपको यह खबर पसंद आई तो इसे शेयर करना न भूलें, देश-विदेश से जुड़ी ताजा अपडेट पाने के लिए कृपया The Lucknow Tribune के  Facebook  पेज को Like व Twitter पर Follow करना न भूलें... --------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------- --------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------- ---------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------
Loading...
E-Paper