असम में शाम 03 बजे तक चार सीटों पर 62.13 फीसद मतदान

गुवाहाटी: असम की 14 लोकसभा सीटों में से चार सीटों पर मंगलवार को तीसरे चरण का मतदान सुबह 07 बजे आरंभ हुआ। दिन के 03 बजे तक चार सीटों पर हुए मतदान में 62.13 फीसद मतदान दर्ज किया गया है।

सीटों के अनुसार धुबड़ी में 67.12 फीसद, कोकराझार में 63.36 फीसद, बरपेटा में 60.38 फीसद और गुवाहाटी में 58.23 फीसद मतदान दर्ज किया गया है।

राजधानी गुवाहाटी के एक मतदान केंद्र पर दोपहर बाद अचानक मतदान के दौरान ईवीएम मशीन खराब हो गई। प्राप्त सूचना के अनुसार लगभग दो घंटा से अधिक समय तक ईवीएम ठीक नहीं हो पाई थी, जिसके चलते लोगों का गुस्सा बढ़ता जा रहा था। हालांकि राज्य में प्राप्त सूचना के अनुसार मतदान आमतौर पर शांतिपूर्ण तरीके से जारी है।

नोट: अगर आपको यह खबर पसंद आई तो इसे शेयर करना न भूलें, देश-विदेश से जुड़ी ताजा अपडेट पाने के लिए कृपया The Lucknow Tribune के  Facebook  पेज को Like व Twitter पर Follow करना न भूलें... --------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------- ---------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------
Loading...
E-Paper